×

बॉलीवुड के वो कलाकार जिन्होंने काफी कम उम्र में कह दिया अलविदा पार्ट 2

 

समाचार नामा ने आपको पिछेले आर्टिकल में बताया था की बॉलीवुड ने काम करना और अपना एक मुकाम बनाना एक बहुत ही मुश्किल काम है लेकिन कुछ कलाकार अपने टैलेंट के दम पर यहाँ आए और अपने हुनर से सबको अपना दीवाना बना दिया। आज हम उन कलाकारों की बात करने जा रहे है जो कामयाब तो काफी हुए लेकिन इस दुनिया को जल्दी अलविदा कह गये। उनके जान के  बाद यह इंडस्ट्री और उनके चाहने वाले उन्हें काफी ज्यादा याद करती है उस लिस्ट में इरफ़ान खान, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकारों का नाम था। अब हम आपको कुछ और कलाकारों से रूबरू करवाने जा रहे है।

संजीव कुमार 

हिंदी फिल्मो के एक जाने माने नाम में शुमार संजीव कुमार काफी कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गये थे, सिर्फ 48 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया उन्होंने खिलौना , शोले जैसी कई सुपर हित फिल्मो में अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया।

विनोद मेहरा 

विनोद मेहरा बॉलीवुड के काफी कामयाब कलाकारों में से एक थे, कई हित फिल्मे देने वाले विनोद अचानक इस दुनिया को अलविदा कह गये। 45 साल उमर में दल का दौरा पड़ने की वजह से उन्होंने इस दुनिया अलविदा कह दिया।

गुरुदत्त 

अपनी असल जिंदगी को बखूबी से परदे पर उतरने वाले गुरुदत्त काफी कम उम्र में इस दुनिया का अलविदा कह गये, 39 साल की उम्र में गुरु दत्त अपने कमरे मृत पाए गए। रिपोर्ट्स में आया की उन्होंने शराब से साथ काफी ज्यादा नींद की गोलियां खा ली थी। 

श्रीदेवी 

बॉलीवुड काफी नाम कमाने वाली श्रीदेवी अचानक इस दुनिया को अलविदा कह गयी । 54 साल की उम्र में श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा रह गयी। वह दुबई के एक होटल में मृत पाई गयी। 

बॉलीवुड के वो कलाकार जिन्होंने काफी कम उम्र में कह दिया अलविदा पार्ट 2  बॉलीवुड के वो कलाकार जिन्होंने काफी कम उम्र में कह दिया अलविदा पार्ट 2