×

फिट रहने के लिए खूब पसीना बहाते हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता

 

दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं के बारें में बताने जा रहे हैं जो अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। इन अभिनेताओं की उम्र काफी ज्यादा है लेकिन इनको देखने के बाद आप इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। वैसे आज के दौर में हर इंसान अपने आपको फिट देखना चाहता है फिर वो चाहे आम इंसान हो या फिर सेलेब्स। लेकिन हमारे कुछ अभिनेता ऐसे है जो फिट रहने के लिए जिम में खूब पसीना बहाते हैं आइए जानते हैं उनके नाम।

अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर काफी अनुशासन में रहते हैं। वह अपनी बोरीयत को दूर करने के लिए कई एक्सरसाइज करते हैं। इतना ही नहीं वो जिम में पसीना बहाने के साथ साथ स्ट्रिक्ट डाइट को भी फॉलो करते हैं।

अक्षय कुमार के बाद नाम आता है अभिनेता टाइगर श्रॉफ जो अपने शानदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। वो अपने आपको फिट रखने के लिए जिमनास्टिक, वेट ट्रेनिंग और मार्शल आर्ट करते हैं, तो आपको पता चल गया टाइगर की फिटनेस का ​सीक्रेट।

अभिनेता रणवीर सिंह अपनी फिटनेस के लिए वर्कआउट के साथ कभी कॉम्प्रोमाइज नहीं करते हैं। इसके अलावा वो एक अच्छी डाइट को फॉलो करते हैं।

अजय देवगन स्ट्रिक्ट वर्कआउट और डाइट को फॉलो करते हैं लेकिन वह अपनी डाइट में आरगैनिक प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हैं। जिम में पसीना बहाने के साथ साथ स्ट्रिक्ट डाइट को भी फॉलो करते हैं।

सलमान खान स्ट्रिक्ट प्रोटीन डाइट और वर्कआउट रूटीन को फॉलो करते हैं। अपनी फिट बॉडी के लिए सलमान जिम में पसीना भी बहाते हैं।

ऋतिक रोशन फिटनेस के लिए वर्कआउट और स्ट्रिक्ट डाइट को फॉलो करते हैं। इसके अलावा वो एक अच्छी डाइट को फॉलो करते हैं। तो ​ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का हैंडसम हंक यूहीं नहीं कहा जाता।