×

अपने भतीजे करण देओल को लेकर बॉबी देओल ने किया ये बड़ा खुलासा

 

अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों फिल्म अगली फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, वो इस फिल्म से अपनी धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। जी हां हाउसफुल एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले अभिनेता बॉबी देओल ने अपने और भतीजे करण देओल को लेकर एक बात की थी।

बॉबी देओल ने बातचीत में कहा था कि, मैं कूल चाचा हूं, लेकिन इसके बावजूद भी करण मुझे देख भाग जाता है। इस उम्र में बच्चों की सोच यही होती है, मैं भी बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देता। जब मैं छोटा था तो मैं भी अपने बड़ों से दूर रहता था। हालांकि जिस तरह से भैया मुझ पर नजर रखते थे, मैं वैसा नहीं हूं। मैं करण को पूरी आजादी देने में यकीन करता हूं।

बॉबी देओल ने आगे कहा था कि, मैं जब छोटा था तो सनी पाजी मुझे कहीं बाहर नहीं जाने देते थे। यदि मम्मी-पापा घर नहीं होते थे तो वो मुझ पर नजर रखते थे। वे न तो खुद जाते थे और न ही मुझे पार्टी करने जाने देते थे।

खैर आपको बता बॉबी देओल के भतीजे करण देओल जल्द ही अपनी फिल्म पल पल दिल के पास से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाले है। जिसकी शूटिंग इन दिनों चल रही है, ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ एक नया चेहरा नजर आने वाला है। इस फिल्म को खुद अभिनेता सनी देओल प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बॉबी देओल ने अपने और भतीजे करण देओल को लेकर एक बात की थी। बॉबी ने कहा था कि, मैं कूल चाचा हूं, लेकिन इसके बावजूद भी करण मुझे देख भाग जाता है। इस उम्र में बच्चों की सोच यही होती है, मैं भी बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देता। जब मैं छोटा था तो मैं भी अपने बड़ों से दूर रहता था। हालांकि जिस तरह से भैया मुझ पर नजर रखते थे, मैं वैसा नहीं हूं। मैं करण को पूरी आजादी देने में यकीन करता हूं।