×

Gangubai Kathiawadi को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन से शुरू होने जा रही है इस फ़िल्म की शूटिंग

 

 

अनलॉक शुरू होने के साथ- साथ फ़िल्मों पर तेज़ी से काम शुरू हो गया है। हर दिन किसी ना किसी फ़िल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। लॉकडाउन के चलते फ़िल्म मेकर्स को काफी ज्यादा नुकसान झेलना पड़ा था। जिसके चलते अब सभी फ़िल्म मेकर्स जल्द से जल्द अपनी फ़िल्मों की शूटिंग को पूरा करना चाहते है। वही संजय लीला भंसाली की फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग काफी पहले ख़तम होने जानी चाहिए थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस फ़िल्म का बीच में ही रोकना पड़ा वही इस फ़िल्म में कई इंटिमेट सीन शूट होने थे जिन्हें अब शूट करना मुश्किल नज़र आ रहा है। वही टीवी एक्टर पार्थ का नाम इस फ़िल्म में जुड़ने के बाद से इस फ़िल्म को लेकर काफी ज्यादा बज बन चुका है।

अब काफी लम्बे वक्त से बाद इस फ़िल्म की शूटिंग को शुरू किया जा रहा है। एक बड़े न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट की माने तो निर्माता और आलिया भट्ट अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने का प्लान बना रहे है। वही इस दौरना सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सिर्फ आलिया के सीन शूट किये जाएगे। वही आलिता के साथ इंटिमेट सीन को वीएफएक्स तकनीक के जरिए सेट किया जाएगा।

अब ये देखना होगा इस फ़िल्म के बाकि कलाकारों की शूटिंग कब तक की जाएगी वही आलिया की पिछली फ़िल्म सड़क 2 ओटीटी काफी बुरी तरह फ्लॉप रही। वही ये फ़िल्म के रिलीज के बाद करे तो अगली साल 2021 के मार्च तक इस फ़िल्म कि रिलीज की तैयारी की जा रही है। आप इस फ़िल्म को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर बताए।