×

Coolie No 1 के ट्रेलर को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन होगा जबरदस्त धमाका

 

लॉकडाउन के चलते कई बड़ी फिल्मो की रिलीज रुकी हुई थी। उन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म थी वरुण धवन की  ‘कुली नं 1’. इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बात पिछले कुछ समय से हो रही है। काफी  वक्त तक इस फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन कोरोना के गंभीर हालत को देखते हुए इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया। 

हाल ही में इस फिल्म को लेकर खबर आ रही थी की इस फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहुत अच्छी डील ऑफर की थी। लेकिन अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ के फ्लॉप होने के बाद अमेज़न प्राइम वीडियोज इस फिल्म को का प्रीमियर करवाना चाहता है। हालांकि अभी मेकर्स और प्राइम के बिच सब कुछ ठीक बताया जा रहा है। जिसके चलते अब इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

मेकर्स इस फिल्म को इस साल दिसंबर में रिलीज करना चाहते है।  जिसके चलते वरुण धवन और सारा अली खान ने इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। वही इस महीने के 28 तारीख को इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा। वही ट्रेलर के साथ साथ इस फिल्म की रिलीज डेट के बार में भी बताया जाएगा। अब देखना होगा की वरुण की इस फिल्म को लेकर बज बन पाता है  या फिर नही।

आपको बड़ा दे ये फिल्म गोविंदा की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है। अब देखना होगा क्या दर्शक इस स्टार किड्स की फिल्मो को देखना पसंद करते है या फिर नहीं। आप इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।