×

Bhool Bhulaiyaa 3 से सामने आई तृप्ति डिमरी की पहली झलक, Kartik Aryan ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - भूल भुलैया 3 की शूटिंग जोरों से चल रही है हाल ही में फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा किया गया। वहीं अब लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 के सेट पर नए भूत के साथ एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही एक और अपडेट दिया गया है। कार्तिक आर्यन शुरुआत से ही भूल भुलैया 3 का हिस्सा नहीं थे। एक्टर दूसरे पार्ट से फिल्म से जुड़े और अपने शानदार काम से दर्शकों को प्रभावित किया। वहीं, अब फैंस भूल भुलैया 3 का इंतजार कर रहे हैं।


फिल्म की शूटिंग जोरों पर
भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के साथ एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी फीमेल लीड में शामिल हैं। कार्तिक ने रूह बाबा बनकर एक्ट्रेस के साथ फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि भूल भुलैया 3 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फोटो में कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 3 का क्लैपरबोर्ड लिए खड़े हैं। पीछे एक्टर रूह बाबा के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

उनके बगल में तृप्ति डिमरी खड़ी हैं. एक्ट्रेस माथे पर बिंदी लगाए ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. भूल भुलैया 3 से यह उनका पहला लुक है। हालांकि, तृप्ति डिमरी का पूरा लुक सामने नहीं आया है। कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 के इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "टिंग टिंग टिंग टीडिंग टिंग टिंग... और हमने भूल भुलैया 3 का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। शेड्यूल के बीच यह छोटा सा ब्रेक मुझे उत्साहित करता है। ...वहां रूह बाबा के आवरण में कुछ विशिष्ट जादू है।"


फिल्म की दमदार स्टारकास्ट
भूल भुलैया 3 में ओरिजिनल मंजुलिका यानी विद्या बालन भी नजर आएंगी। फिल्म की स्टार कास्ट में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित भी शामिल हैं। भूल भुलैया 3 को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म की शूटिंग इसी साल मार्च में शुरू हुई थी।