×

भोजपुरी फिल्मों के इन हैंडसम अभिनेताओं पर जान छिड़कती है लड़कियां

 

दोस्तों आज हम आपको भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टॉप और हैंडसम अभिनेताओं के बारें में बताने जा रहे हैं। उन्होंने लड़कियों को अपना दीवाना बना दिया है। इतना ही नहीं इन अभिनेताओं की फिल्मों को भी दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनके चाहने वालों की कमी नहीं है। हम आपके लिए भोजपुरी फिल्मों के कुछ सुपरहिट अभिनेता की लिस्ट लेकर आए है। जिन्होंने शुरू से लेकर आज तक भोजपुरी फिल्मों को साथ नहीं छोड़ा। आइए देखें लिस्ट-

दिनेश लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं की लिस्ट में आते है। दिनेश लाल यादव यादव अभिनय के साथ साथ भोजपुरी फिल्मों के गायक भी हैं। इतना ही नहीं ये टीवी के प्रस्तोता भी है। ये भोजपुरी सिनेमा के सफल गायकों में से एक है। दिनेश लाल यादव बिग बॉस में भी आ चुके है। वो अपने समय फिल्मों को ही देना पसंद करते हैं।

पवन सिंह अभिनेता होने के साथ साथ भोजपुरी फिल्मों के मशहूर गायक भी है। भोजपुरी फिल्मों में पवन सिंह ने अपना नाम काफी उचाई तक पहुंचा चुके हैं। पवन सिंह का जन्म बिहार में हुआ था। पवन सिंह की भोजपुरिया राजा सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म रही थी। दर्शक इनके गाने के साथ साथ इनके अभिनय के भी दीवाने हैं।

मनोज तिवारी नाम से तो आप वाकिफ होंगे। मनोज तिवारी तो फिल्मों से लेकर गायकी तक। यहां तक के टीवी होस्ट के रूप में नजर आ चुके हैं। उनका हर एक गाना आज बेहद मशहूर है। मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्मों के सबसे बड़े सुपरस्टार है। फिल्मों में इनकी मौजूदगी होना मतलब फिल्म का सुपरहिट होना तय है। हाल ही मे मनोज तिवारी ने राजनीती में भी अपना सिक्का जमा लिया है।

रवि किशन ये ऐसे अभिनेता है जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा के साथ साथ बॉलीवुड और इतना ही नहीं इन्होंने तो टीवी की दुनिया में भी अपना हाथ आजमाया है। हालांकि हर जगह से रवि किशन को सफलता हासिल हुई। रवि किशन का जन्म 1971 में 17 जुलाई को हुआ था।

खेसरी लाल यादव इनके नाम से वाकिफ होंगे। खेसरी लाल यादव ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत भोजपुरी फिल्म माल भेटाई मेला से शुरू हुई थी। इसके बाद से ही उनकी किस्मत का ताला खुल गया। देखते देखते ही वो भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता बन गए।