×

प्रेग्नेंट है छोटे परदे की ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर दी ग

 

छोटे परदे के मशहूर धारावाहिक ‘बा बहू और बेबी’ की अभिनेत्री बेनाफ दादाचंदजी के घर पर जल्द ही खुशियां दस्तख देने वाली हैं। जी हां आपको बता दें कि अभिनेत्री बेनाफ दादाचंदजी प्रेग्नेंट हैं और वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी बेनाफ दादाचंदजी की क्लोज फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर की।

18 अगस्त बेनाफ के बर्थडे पर ‘शक्ति- अस्तित्व एक एहसास की’ लीड एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुरानी फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, Bennnyyyyyy this yearrrrrr your bday is so so Special! Looks like I had an intuition then ……. @benafd।’

सामने आई तस्वीर में रूबीना बेनाफ दादाचंदजी के पेट पर हाथ रखकर खड़ी नजर आ रही हैं। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे है कि, बेनाफ दादाचंदजी प्रेग्नेंट हैं। आपको बता दें कि बेनाफ दादाचंदजी और रूबीना दिलाइक एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

आपको बता दें कि, बेनाफ इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधी थी, बेनाफ ने अपने चाइनीज बॉयफ्रेंड नॉर्मन हाउ से गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी के बाद दोनों की शादी चर्चा में बनी हुई थी।

दोनों नौ साल तक रिलेशन में रहे थे, बेनाफ के हसबैंड नॉर्मन हाउ शेफ हैं। नॉर्मन का भारत में अपना एक रेस्त्रां है। शादी के बाद बेनाफ और नॉर्मन ने एक रिसेप्शन होस्ट किया था, जिसमें राकेश बापट, रिद्धि डोगरा, शरद केलकर और कीर्ति केलकर समेत कई टीवी सेलेब्स शामिल हुए थे।

अभिनेत्री बेनाफ दादाचंदजी प्रेग्नेंट हैं और वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी बेनाफ दादाचंदजी की क्लोज फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर की। रूबीना बेनाफ दादाचंदजी के पेट पर हाथ रखकर खड़ी नजर आ रही हैं। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे है कि, बेनाफ दादाचंदजी प्रेग्नेंट हैं। आपको बता दें कि बेनाफ और रूबीना एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। प्रेग्नेंट है छोटे परदे की ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर दी ग