×

इस तरह फिल्मों का चुनाव करते हैं आयुष्मान खुराना

 

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता है जो लगातार एक के बाद एक कई हिट फिल्में देते जा रहे है। अब तकी उनकी जितनी भी फिल्में रिलीज हुई है सभी को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है। अब उनकी एक और फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसका ट्रेलर आज सामने आ चुका है। आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म का नाम शुभ मंगल ज्यादा सावधान है जिसका ट्रेलर आज कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही ये ट्रेलर लगातार चर्चा में बना हुआ है। जो उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। कई लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को देखकर अपनी अपनी शानदार प्रति​क्रिया दी हैं। अब​ फिल्म के ट्रेलर को जिस तरह से लोगों ने पसंद किया है या प्रति​क्रिया दे रहे हैं उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाली है। आयुष्मान खुराना की फिल्मों का विषय हमेशा अलग होता है जो समाज को प्रभावित करता है यही कारण है कि उनकी फिल्मों के दर्शक दिवाने है। अब हाल ही में आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया है कि वो किस तरह फिल्मों का चुनाव करते हैं। आयुष्मान खुराना ने एक बातचीत में कहा कि वो ऐसी फिल्मों का चुनाव कते है जिसे थिएटर में बैठकर पूरा परिवार देख सके। उनका कहना है कि एक अभिनेता होने की वजह से वो ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहते हैं।

खैर अगर हम आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की बात करें तो ये इसी साल रिलीज होगी। जो एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी पर आधारित होने वाली है।

आयुष्मान खुराना की फिल्मों का विषय हमेशा अलग होता है जो समाज को प्रभावित करता है यही कारण है कि उनकी फिल्मों के दर्शक दिवाने है। अब हाल ही में आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया है कि वो किस तरह फिल्मों का चुनाव करते हैं। एक बातचीत में कहा कि वो ऐसी फिल्मों का चुनाव कते है जिसे थिएटर में बैठकर पूरा परिवार देख सके। इस तरह फिल्मों का चुनाव करते हैं आयुष्मान खुराना