×

‘Atrangi Re’ सारा अली खान ने अक्षय कुमार का स्वागत, अक्षय के साथ काम करने को लेकर कही ये बात

 

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड की कई फ़िल्मो का काफी बुरा हाल हो चुका है। अनलॉक शुरू होने के साथ ही कई फ़िल्मो का काम शुरू चुका है। वही बात की जाए बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की तो वह उन कलाकारों में से एक है जो एक साल में 3 से 4 फिल्मों में काम करते है लेकिन इस बार कोरोना महामारी में उनकी फिल्मो की रफ़्तार पर काफी असर देखने को मिला है। 

लेकिन अनलॉक होते ही अक्षय नें काफी तेज़ी से अपनी फिल्मो को लेकर काम शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में अक्षय अब  फिल्म ‘अतरंगी रे के सेट पर पहुँच गये है। अक्षय ने अब अपनी इस फिल्म की शुरुआत कर दी है। वही इस फिल्म के सेट पर इस फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान ने अक्षय कुमार का काफी गर्म जोशी से स्वागत किया है। ये पहला मौका है जब वह अक्षय के साथ काम रही है। 

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।  इस पोस्ट में सारा और अक्षय कुमार के बिच काफी जबरदस्त केमिस्ट्री नज़र आ रही है। ये तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।  इस तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा अली खान ने अपने पोस्ट में लिखा – अतरंगी रे अब और भी रंगीन हो चुकी है। आपको से साथ काम करने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हूँ। 

इस फिल्म में सारा अली खान के साथ साउथ के फिल्मों के सुपर स्टार धनुष मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म के लिए अक्षय के मोटी रकम ले रहे है। मार्च में कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की शूटिंग बंद कर दी थी। अब अक्टूबर में इस फिल्म की शूटिंग की शुरू कर दिया था। इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट कर के जरुर बताए।