×

अगले साल बजने वाली हैं सलमान खान के घर शादी की शहनाई

 

जब से बॉलीवुड के अभिनेता अरबाज खान ने अपनी पत्नी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को तलाक दिया है तभी से अरबाज खान किसी और को डेट कर रहे हैं। अरबाज खान जिसे डेट कर रहे है वो जॉर्जिया एंड्रियानी है। अक्सर दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा गया है। इतना ही नहीं हाल ही में हुई सलमान खान के घर पर हुए गणेश उत्सव के दौरान भी दोनों साथ में नजर आए थे। अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के रिलेशनशिप की इन दिनों चारों तरफ चर्चा है। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जी हां आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों की प्रेम कहानी अगले अब मुकाम तक पहुंचने वाली है। जी हां अरबाज खान अगले साल तक जॉर्जिया एंड्रियानी से शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार अरबाज और जॉर्जिया कोर्ट मैर‍िज करने की प्लान‍िंग कर रहे हैं। इस र‍िश्ते को दोनों परिवारों की रजामंदी मिल गई है।

अगर हम जॉर्जिया एंड्रियानी की बात करें तो वो एक विदेशी लड़की है। जो काफी ग्लैमरस है और अक्सर इसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। हालांकि अब तक दोनों की शादी को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन जैसे ही कुछ खबर आती हैं तो हम आप तक जरूर शेयर करेंग।

अगर हम अरबाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस वक्त अपनी फिल्म दबंग 3 में व्यस्त हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी।