×

ANURAG KASHYAP : अनुराग ने तापसी संग फोटो पोस्ट कर लिखा, “हमसे नफरत करने वालो के लिए ढेर सारा प्यार। “

 

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये कहा कि उनकी फिल्म “दोबारा” की शूटिंग तापसी पन्नू के साथ फिर से शुरू हो गई। 3 मार्च को आयकर विभाग द्वारा मारे गए छापेमारी के बाद कश्यप का यह पहला रिएक्शन था।  गौरतलब है की आयकर विभाग ने अनुराग कश्यप के अलावा अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर भी छापेमारी की थी।

इसके अलावा विभाग ने टैक्स चोरी के संदेह का हवाला देते हुए अनुराग के उन पार्टनर्स के घर भी छापेमारी थी जिन्होंने वर्तमान में बंद हो चुके प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स को लॉन्च किया था। अनुराग ने अपने पोस्ट में तापसी के साथ एक ऑन-सेट तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की और कहा कि उन्होंने अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करना शुरू कर दिया है। ज्ञातव्य है की तापसी और अनुराग दोनों ही कई मुद्दों पर सरकार से अपने मुखर विचारों के लिए जाने जाते हैं।

उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा “हमसे नफरत करने वालो के लिए ढेर सारा प्यार और हम #DoBaaraa को पुनः आरंभ करते हैं। ”

इससे पहले दिन में, तापसी ने भी आयकर विभाग द्वारा की गयी रेड के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक के बाद एक तीन ट्वीट लगातार किये थे। साथ ही उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के उस बयान को भी आड़े हाथो लिया जिसमे उन्होंने कहा था की तापसी के घर पर 2013 में भी रेड पड चुकी है।

तापसी और अनुराग के अलावा, आईटी विभाग ने रिलायंस एंटरटेनमेंट समूह के सीईओ शिभाशीष सरकार और सेलिब्रिटी और टैलेंट मैनेजमेंट कम्पनी KWAN और Exceed  के परिसरों में खोज की। सच में इसके अलावा फैंटम फिल्म्स के कुछ कर्मचारी शामिल थे, जिसे 2018 में बंद कर दिया गया था,जिसके तत्कालीन प्रवर्तक अनुराग , निर्देशक-निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने, निर्माता विकास बहल और निर्माता-वितरक मधु मेंटेना थे।