×

बिग बॉस से बाहर निकलते ही चमकी Ankita Lokhande की किस्मत, रणदीप हुड्डा संग इस फिल्म में आएँगी नजर 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क -रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के खत्म होने के बाद घर से बेघर हुए प्रतियोगियों का जश्न अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि विक्की जैन को नया शो मिलने की खबर आ गई। अब खबर है कि उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे को अगला प्रोजेक्ट भी मिल गया है. कहा जा रहा है कि अंकिता, रणदीप हुडा के साथ उनकी फिल्म में नजर आने वाली हैं।


अंकिता ने एक वीडियो क्लिप शेयर कर लिखा है, 'इतिहास के पन्नों से एक खोए हुए नेता की कहानी सामने ला रही हूं। बिग बॉस 17 के बाद जल्द ही एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है, ये बेहद खास लग रहा है. आनंदपंडित, मैं ज़ी स्टूडियो की फिल्म में रणदीप हुडा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं। इसे 22 मार्च 2024 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखना न भूलें।


यह फिल्म देश के स्वतंत्रता सेनानियों में से एक विनायक दामोदर सावरकर के बारे में है, जिनका जन्म 28 मई, 1883 को महाराष्ट्र के नासिक के पास भागुर गांव में हुआ था। देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सावरकर एक कार्यकर्ता होने के साथ-साथ लेखक भी थे और हिंदू महासभा का नेतृत्व करते थे। सावरकर जब स्वतंत्रता आंदोलन में भाग लेने लगे तब वे हाई स्कूल में पढ़ रहे थे। उन्हें हिंदुत्व शब्द गढ़ने के लिए जाना जाता है।


भगत सिंह, सुभाष चंद्र बोस, खुदीराम बोस, मदनलाल ढींगरा और कई अन्य लोगों की तरह, वीर सावरकर ने भी एक प्रेरणा के रूप में काम किया जिन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। हालाँकि, निर्माता संदीप सिंह के अनुसार, सावरकर को पूरे इतिहास में कई लोगों ने गलत समझा है। इस फिल्म में उनकी कोशिशों से जुड़ी सच्चाई बताई जाएगी. यहां आपको बता दें कि 'बिग बॉस 17' में विक्की के मास्टर माइंड को देखते हुए मेकर्स ने उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीजन ऑफर किया है। मिली जानकारी के मुताबिक विक्की जैन 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अकेले एंट्री करेंगे।