×

BOXOFFICE पर अब भी मज़बूत पकड़ बनाये हुए है Animal, तो Vicky Kaushal की फिल्म भी 100 करोड़ कमाने के लिए कर रही जद्दोजहद 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  इन दिनों सिनेमाघरों में 'एनिमल' और 'सैम बहादुर' ने अपनी धाक जमा ली है। दोनों फिल्मों को रिलीज हुए 18 दिन हो गए हैं। इसी बीच इन फिल्मों की 18वें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं दोनों फिल्मों ने रिलीज के 18वें दिन कितना बिजनेस किया है? रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की बात करें तो Sacnilk  की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन सभी भाषाओं में करीब 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।


हालाँकि, यह इस फिल्म के शुरुआती अनुमानों पर आधारित है। आधिकारिक आंकड़े आने पर थोड़ा बदलाव हो सकता है. वहीं, अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 517.94 करोड़ रुपये हो जाएगा। इस बीच विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' ने रिलीज के 18वें दिन करीब 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। ये आंकड़े अभी शुरुआती अनुमान के आधार पर सामने आए हैं, इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है। इससे इस फिल्म की कुल कमाई 78.25 करोड़ रुपये हो जाएगी।


आपको बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' और विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हुई थी, जिसके बाद एनिमल ने शानदार ओपनिंग की थी, लेकिन सैम बहादुर को टिकट खिड़की पर पैसा कमाने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा था। हालांकि, अब दोनों फिल्में अपने दम पर बेहतर कमाई कर रही हैं।


वहीं, अब शाहरुख खान की 'डिंकी' और प्रभास की 'सलार' भी टिकट खिड़की पर दस्तक देने वाली हैं। ऐसे में 'एनिमल' और 'सैम बहादुर' की कमाई पर बड़ा असर पड़ेगा. साथ ही इसे इस साल के अंत का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश भी माना जा रहा है. इन दिनों फिल्मों में कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी। इस बीच यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती हैं?