×

अमिताभ हुए इरफ़ान की ब्लैकमेल के मुरीद ,कहा बेहद उम्दा हैं प्रदर्शन

 

इरफ़ान खान की फिल्म ब्लैकमेल फिल्म आज सिनेमाघरों में लगने वाली हैं पर अफ़सोस इरफ़ान अपनी बीमारी के कारण फिल्म का मौजूद नहीं रह पाएंगे बहरहाल इरफ़ान चाहते थे कि वह पीकू फिल्म के सहकलाकार अमिताभ बच्चन को ये फिल्म दिखाए और अब ये काम फिल्म के निर्माता ने किया हैं इन्होंनें इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन के लिए करवाई थी और फिल्म देखकर अमिताभ अभिभूत हुए हैं इन्होंनें ट्वीट कर लिखा हैं कि “आज उम्दा फिल्म ब्लैकमेल देखी…बेहतरीन स्क्रीनप्ले…उम्दा अभिनय..काबिलेतारीफ प्रेजेंटेशन और एडिटिंग…इरफ़ान खान से लेकर नए चेहरे हर कोई उम्दा हैं। इस तरह की क्रिएटिविटी देखकर खुश हूँ।

आपको बता दें इरफ़ान अभी अपना इलाज लंदन में करा रहे हैं इसलिए फिल्म की स्क्रीनिंग निर्माता भूषण कुमार और अभिनय देव ने की हैं,बॉलीवुड के कलाकार हमेशा ही अमिताभ से तारीफ सुनने को आतुर रहते हैं।  इरफ़ान चाहते थे कि फिल्म को काफी अच्छे से और उत्कृष्ट स्तर पर रिलीज़ किया जाये और अब निर्माता ने वैसा ही किया है और परिणामस्वरूप फिल्म इसी आज रिलीज़ हो रही हैं।

फिल्म में इरफ़ान के साथ कीर्ति कुल्हारी,अरुणोदय सिंह और दिव्यदत्ता जैसे कलाकार हैं। फिल्म कॉमेडी और सस्पेंस से भरी हुई हैं।