×

महज 25 प्रतिशत लीवर के सहारे जी रहे अमिताभ बच्चन

 

बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने टीवी शो ​कौन बनेगा का करोड़पति को लेकर सु​र्खियों में बने हुए हैं। उनका ये शो सोमवार से शुरू हो चुका है। इसका पहला एपिसोड काफी सुर्खियों में रहा। हालांकि इससे इतर हम आपको बता दें कि सेहत के मामले में अमिताभ बच्चन को काफी संघर्ष कर रहे हैं। हरदम फिट और एक्टिव दिखने वाले बिग बी का 75 प्रतिशत लीवर खराब हो चुका हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, अमिताभ बच्चन सिर्फ 25 प्रतिशत लीवर के सहारे ही जी रहे हैं, यह खुलासा बिग बी ने खुद एक कार्यक्रम में किया।

76 साल के अमिताभ बच्चन टीवी के एक कार्यक्रम में मौजूद थे। यहां स्वास्थ्य पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इंसान को अपने शरीर का रेगुलर चेकअप करवाते रहना चाहिए। ‘मुझे ट्यूबरक्लोसिस की तकलीफ है और भी कई परेशानियां हैं। अगर इन बीमारियों का समय पर पता चल जाए तो इनका इलाज संभव है।’ अमिताभ खुद कई परेशानियों का सामना कर चुके हैं, लेकिन वह कभी इन परेशानियों को खुद पर हावी नहीं होने देते।

वैसे आपको बता दें कि अमिताभ अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं। रेगुलर एक्सरसाइज के साथ ही वह वॉक पर भी जाते हैं। इसके साथ वह दिनभर भी काफी एक्टिव रहते हैं और खाने पीने के मामले में काफी सतर्क रहते हैं। आप उनको आने वाले दिनों में कई फिल्मों में देखने वाले हैं।

अमिताभ बच्चन को काफी संघर्ष कर रहे हैं। हरदम फिट और एक्टिव दिखने वाले बिग बी का 75 प्रतिशत लीवर खराब हो चुका हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, अमिताभ बच्चन सिर्फ 25 प्रतिशत लीवर के सहारे ही जी रहे हैं, यह खुलासा बिग बी ने खुद एक कार्यक्रम में किया। 76 साल के अमिताभ बच्चन टीवी के एक कार्यक्रम में मौजूद थे। यहां स्वास्थ्य पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इंसान को अपने शरीर का रेगुलर चेकअप करवाते रहना चाहिए। महज 25 प्रतिशत लीवर के सहारे जी रहे अमिताभ बच्चन