×

गैंगस्‍टर की धमकी के बाद बढ़ाई गई सलमान की सुरक्षा, शूटिंग सेट से लौटे वापस

 

पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को राजस्‍थान के गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। मीडिया में आ रही रिपोर्टों के अनुसार जब सलमान खान ‘रेस-3’ के सेट पर शूटिंग कर रहे थे तो उस समय हथियारों से लैस पुलिसकर्मी सेट पर पहुंच गए। उन्होंने सलमान खान को बताया कि, कोई शख्स हथियार लेकर वहां आ रहा है। सलमान को सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया और उन्हें घर ले जाया गया। साथ ही सलमान खान को यह सलाह दी कि वो अपने शेड्यूल के बारे में किसी को कोई जानकारी न दें।

गौरलतब है कि 4 जनवरी को बिश्‍नोई को कोर्ट में पेशी के लिए पुलिस लेकर आई थी, इसी दौरान उन्‍होंने मीडिया संग बातचीत करते हुए सलमान को धमकी दी। बिश्‍नोई का कहना था कि, सलमान खान को जब यहीं जोधपुर में मारेंगे तब पता लग जायेगा उनको। अभी तो मैंने कुछ किया ही नहीं है। बिना मतलब के मुझे इस केस में फंसाया जा रहा है।

गैंगेस्टर बिश्नोई ने दी सरेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी, कहा- जोधपुर में मारूंगा

बिश्नोई को हत्या, अवैध वसूली, रंगदारी और फायरिंग के कई मामलों के आरोप में जोधुपर कोर्ट में पेश किया गया। बता दें कि सलमान खान द्वारा काले हिरणों के शिकार मामले के बाद ही बिश्‍नोई समाज उनसे नाराज हैं। लॉरेंस बिश्‍नोई भी इसी समाज के सदस्‍य हैं। इसलिए इस मामले को उससे जोड़कर देखा जा रहा है।

बिश्‍नोई ने आगे बताया था, ‘वैसे तो मैं छात्र नेता हूं। पुलिस का तो काम है आरोप लगाना लेकिन अब हम करेंगे, कुछ खुलकर करेंगे। अब अगर पुलिस मुझसे बड़ा अपराध कराना चाहती है तो मैं सलमान खान को मार डालूंगा और वो भी जोधपुर में।’

बता दें कि बुधवार को सलमान खान काले हिरणों के शिकार मामले में कोर्ट में पेश होने के लिए जोधपुर पहुंचे थे। वो लगभग 35 मिनट तक अदालत में रहे। साल 1998 में हुए इस मामले में सलमान के अलावा सैफ अली खान, सोनाली बेद्रें, तब्‍बू और नीलम भी आरोपी हैं। ये सभी कलाकार उस वक्‍त राजश्री प्रोडक्‍शंस की फिल्‍म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के लिए जोधपुर में मौजूद थे।

पेशी के दौरान सलमान के वकील ने चश्‍मदीद गवाह पूनमचंद के गवाही की वीडियो सीडी में अदालत में चलाई। बताया गया कि गवाह के बयान को देख सलमान भावुक हो गये और उनकी आंखें नम हो गई।

video source: video show