×

कैट के साथ बेड सेल्फी लेती नजर आई आलिया भट्ट

 

आलिया भट्ट बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जो एनिमल वलर है। वो एनिमल से बहुत प्यार करती है। इसका सबूत हाल में मिलता है। अभिनेत्री अलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वी में उनके साथ एक कैट नजर आ रही है। आलिया के साथ जो कैट नजर आ रही हैं वो बेहद क्यूट है इसको देखकर आप भी इसके कायल हो जाएंगे। जी हां आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं हो रहा है कि तो आप खुद यहां पर देख सकते हैं। बता दे कि आलिया भट्ट अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर कैट के साथ टाइम स्पेंड करती हैं। इसके साथ ही आलिया अक्सर ही अपनी कैट के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं। आलिया भट्ट और उनकी कैट की ये तस्वीर बेहद क्यूट हैं।

https://www.instagram.com/p/B5CE1ynloqt/

अगर हम इस तस्वीर की बात करें तो इसमे आलिया भट्ट बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही है वही उनकी बैटी भी उनकी बराबरी में बैठी हुई नजर आ रही है। इस सेल्फी में कैट भी कैमरा देखकर लुक देती हुई दिखाई दे रही है। इस सेल्फी को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिख कि, ‘like mother like cat।’

खैर अगर हम आलिया भट्ट की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगी। जिसमे RRR, सड़क 2, तख्त और ब्रह्मास्त्र जैसी शामिल हैं। इस वक्त आलिया भट्ट अपनी फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में व्यसत है। जिसके लिए वो पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में काम कर रही है। वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र में वे रणबीर कपूर के अपोजिट दिखेंगी। जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।
इस वक्त आलिया भट्ट अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही है। दोनों को लेकर कई बार अफेयर की खबरें आ चुकी है। ये भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं।

आलिया भट्ट और उनकी कैट की ये तस्वीर बेहद क्यूट हैं। अगर हम इस तस्वीर की बात करें तो इसमे आलिया भट्ट बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही है वही उनकी बैटी भी उनकी बराबरी में बैठी हुई नजर आ रही है। इस सेल्फी में कैट भी कैमरा देखकर लुक देती हुई दिखाई दे रही है। कैट के साथ बेड सेल्फी लेती नजर आई आलिया भट्ट