×

ब्रह्मास्त्र नहीं बल्कि ये होती आलिया और रणबीर की पहली फिल्म

 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे चर्चित और मशहूर कपल हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन जाता हो जिस दिन दोंनो को लेकर कोई खबरें न आती है। अब जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखने वाले हैं। उनकी ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि अब तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ब्रह्मास्त्र फिल्म से पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र से पहले एक फिल्म में आलिया और रणबीर नजर आने वाले थे लेकिन किसी कारण वश उनकी ये फिल्म बन नहीं पाई थी। जी हां ये बात आज की नहीं बल्कि काफी साल पुरानी है। आपको बता दें कि बरसों पहले दोनों संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म के लिए लगभग फाइनल हो चुके थे। आई खबरों के अनुसार, फिल्म ‘बालिका वधू’ की तर्ज पर बननी थी। जिसमे आलिया को बालिका वधू के किरदार में लेना था। कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था कि, वो आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की उस फिल्म के लिए साथ में फोटोशूट भी करा चुके हैं। बता दें कि उस वक्त अभिनेता रणबीर कपूर की उम्र 20 साल की थी वहीं आलिया भट्ट उनसे 12 साल छोटी थी।

इंटरव्यू में बताया गया था कि, संजय लीला भंसाली इन दोनों स्टार के साथ ‘बालिका वधू’ का वर्ज़न बनाना चाहते थे और इसके लिए दोनों ने कम्प्लीट फोटोशूट कराया था। लेकिन बाद में किसी कारण ये फिल्म नहीं बन पाई और आज तक भंसाली का ये प्रोजेक्ट बन नहीं पाया है। खैर अगर हम दोनों के काम की बात करें तो दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया के पास और भी कई फिल्म है जिसमे तख्त, गंगूबाई काठियाबाड़ी जैसी शामिल है। वहीं रणबीर के पास भी कई प्रोजेक्ट हैं।

फिल्म ब्रह्मास्त्र से पहले एक फिल्म में आलिया-रणबीर साथ नजर आने वाले थे, दोनों संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म के लिए लगभग फाइनल हो चुके थे, फिल्म 'बालिका वधू' की तर्ज पर बननी थी। उस वक्त रणबीर कपूर की उम्र 20 साल की थी, आलिया उनसे 12 साल छोटी थी। लेकिन किसी कारण वश उनकी ये फिल्म बन नहीं पाई थी। ब्रह्मास्त्र नहीं बल्कि ये होती आलिया और रणबीर की पहली फिल्म