×

अक्षय कुमार  बॉलीवुड के एक बड़े नाम है उनकी फिल्मे लोगो को काफी पसंद आत

 

अक्षय कुमार  बॉलीवुड के एक बड़े नाम है उनकी फिल्मे लोगो को काफी पसंद आती है और अक्षय कुमार उन कलाकरों में से नहीं है जो सिर्फ एक तरफ की फिल्मे करते है। अक्षय कुमार हर तरह के किरदार निभाने के लिए जाने जाते है। फिर चाहे वो कॉमेडी हो एक्शन हो अ फिर ड्रामा अक्षय कुमार हर किरदार में अपने आप को ढाल लेते है। अब अक्षय कुमार  बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने जा रहे है क्यों की अक्षय कुमार  की कई बड़ी फिल्मे जल्द ही देखने को मिल सकती है। आज हम आपको अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मो के बारे में बताने जा रहे है।

सूर्यवंशी 

अक्षय कुमार की यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट बैनर  रोहित शेट्टी पिक्चर, धर्मा प्रोडक्शंस निर्देशक  रोहित शेट्टी निर्माता:  अरुणा भाटिया, करण जौहर स्टार: अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ इस फिल्म की स्टार कास्ट है।

लक्ष्मी बम 

अक्षय की यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो, केप ऑफ गुड फिल्म्स के बेनर तल बन रही है इसके निर्देशक  राघव लॉरेंस है फिल्म में की बात करे तो  अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी है।

बच्चन पाण्ड्य 

अक्षय कुमार की यह फिल्म  नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बेनर पर बन रही है इसका निर्देशक: फरहाद सामजी कर रहे है और इस फिल्म के निर्माता: साजिद नाडियाडवाला है । फिल्म में स्टार की बात करे तो  अक्षय कुमार, कृति सनोन लीड रोल में है।

बेल बॉटम 

अक्षय की यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट के बेनर पर बन रही है  इसका निर्देशक रंजीत तिवारी और इसके निर्माता: वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख है फिल्म में लीड रोल में  अक्षय कुमार, वाणी कपूर है।

 

अक्षय कुमार  बॉलीवुड के एक बड़े नाम है उनकी फिल्मे लोगो को काफी पसंद आती है और अक्षय कुमार उन कलाकरों में से नहीं है जो सिर्फ एक तरफ की फिल्मे करते है। अक्षय कुमार हर तरह के किरदार निभाने के लिए जाने जाते है। फिर चाहे वो कॉमेडी हो एक्शन हो अ फिर ड्रामा अक्षय कुमार हर किरदार में अपने आप को ढाल लेते है अक्षय कुमार  बॉलीवुड के एक बड़े नाम है उनकी फिल्मे लोगो को काफी पसंद आत