×

विलेन बनकर इस फिल्म के सीक्वल में Ajay Devgan का जीना हराम करेंगे नगे Ritesh Deshmukh, शूटिंग भी हो चुकी है शुरू 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित 'रेड 2' की शूटिंग शुरू हो गई है। अजय देवगन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखाई देने जा रहे हैं। इसके अलावा, रितेश देशमुख खलनायक की भूमिका में होंगे। इससे पहले दोनों को एक साथ देखा गया है। लेकिन जब दोनों अभिनेताओं को इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धम्मल' में कॉमेडी करते देखा गया, तो 'रेड 2' दोनों की भूमिका 'कुल धामल' से पूरी तरह से अलग है। इस फिल्म में, दोनों के पात्रों को एक -दूसरे को मारते हुए देखा जाएगा। रितेश देशमुख खलनायक की भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं।


अजय बनाम रितेश की फिल्म की रिलीज़ की तारीख भी सामने आई है। खबरों के मुताबिक, फिल्म 15 नवंबर 2024 को बड़े पर्दे पर जारी की जाएगी। वर्तमान में, इस फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसे आने वाले समय में बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है, एक या दो राज्यों में नहीं बल्कि दिल्ली, मुंबई, राजस्थान, उत्तर प्रदेश में। फिल्म में, इस बार वनी कपूर अजय के साथ महिला नेतृत्व में होंगी। भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्णा कुमार इस फिल्म को एक साथ बना रहे हैं। 'रेड 2' अजय की इस वर्ष की दूसरी प्रमुख सीक्वल फिल्म है।


अगर हम रितेश देशमुख के बारे में बात करते हैं, तो उन्होंने वर्ष 2000 में फिल्म तुझे मेरी कसम के साथ अपना करियर शुरू किया। इसके बाद, उन्होंने सभी फिल्मों में 'टोटल धम्मल', 'हाउसफुल', 'हे बेबी', 'हमशकल' में काम किया। इन फिल्मों में उनका अभिनय भी जबरदस्त था। कॉमेडी, रोमांस और सकारात्मक भूमिका के अलावा, उन्होंने अपना सिक्का नकारात्मक भूमिकाओं में भी बनाया है। रितेश ने 2014 की फिल्मों 'एक खलनायक' और 'मरजावन' में स्क्रीन पर नकारात्मक किरदार निभाया। अब वह अजय देवगन की फिल्म में भी खलनायक की भूमिका निभाने जा रहे हैं।