×

अभिनेता अजय देवगन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

 

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी अगली फिल्म की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी अगली फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर है। जो अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये अभिनेता अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है। अभिनेता के 100वें फिल्मों के करियर को लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उनको अपने अपने अंदाज में बधाई दी थी। अब बीते दिन अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ फनी वीडियो शेयर किए हैं, जो उनके 100 फिल्मों के करियर के बारे में बता रहे हैं। इस वीडियो में अभिनेता के फिल्मी करियर को दिखा गया हैं साथ ही उनके एक्शन और कई कॉमिक अंदाज को इसमे पेश किया गया है। अभिनेता के द्वारो शेयर किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अजय देवगन का लुक फिल्मों के आधार पर बदलता गया। वहीं उनका दूसरा वीडियो एक्शन की कहानी दिखाई गई है जो दो बाइक पर खड़े होकर स्टंट करते हुए नजर आ रहे है। ये स्टंट कार, फिर हवाई जहाज और फिर स्पेस में रॉकेट के ऊपर होने लगता है। अभिनेता के इन वीडियोज को एनिमेशन के तौर पर बनाया गया है। जो मशहूर गेम मारियो की तर्ज पर है। मारियो के अलावा कोंट्रा और कुंगफू के गेम भी शामिल है। जिसमे अभिनेता एक मिशन पूरा करते हैं।

खैर अगर हम अभिनेता के काम की बात करें तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आएंगे। जिसमे तानाजी: द अनसंग वॉरियर है जिसमे उनके अलावा काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अजय देवगन ट्रिपल आर और गंगूबाई काठियाबाड़ी जैसी शामिल है।

अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ फनी वीडियो शेयर किए हैं, जो उनके 100 फिल्मों के करियर के बारे में बता रहे हैं। अभिनेता के इन वीडियोज को एनिमेशन के तौर पर बनाया गया है। जो मशहूर गेम मारियो की तर्ज पर है। मारियो के अलावा कोंट्रा और कुंगफू के गेम भी शामिल है। जिसमे अभिनेता एक मिशन पूरा करते हैं। अभिनेता अजय देवगन ने शेयर किया मजेदार वीडियो