×

अजय देवगन काफी वक्त से अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में है और अजय इस काफी

 

अजय देवगन काफी वक्त से अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में है और अजय इस काफी व्यस्त भी नज़र आ रहे है. अजय ने हाल ही में कहा है की वो इंडिया चाइना की सीमा पर हुए बवाल पर एक फिल्म बनाएँगे जिसको लेकर अजय जल्द तयारी शुरू कर देगे. आपको बता दे की अब अजय की फिल्म मैदान को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अजय देवगन की इस फिल्म की तारीफ को आगे किसका दिया गया है. प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने मैदान को लेकर इस बात का खुलासा किया की में 40 साल के लम्बे करियर में कई फिल्मो को प्रोड्यूस कर चूका हु। और कुछ फिल्मे ऐसी होती है जिन्हें बड़ी मेहनत के साथ बनाई जाती है और जिनकी कहानी लोगो को प्रेरित  कर सकती है उन फिल्मो को सिनेमा घरो में लगाना जरुरी होता है।

यह एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स फिल्म होगी जिसने अजय देवगन  और प्रियामणि लीड रोल में दिखाई देगे। यह फिल्म 11 दिसम्बर को रिलीज होनी थी । इस फिल्म का निर्देशन अमित रविन्द्रेनाथ कर रहे है। जी स्टूडियो के बेनर तल यह फिल्म आपको देखनो को मिलेगी .

अब फिल्मो को लेकर खबर आ रही है देश में अभी जिस तरह के हालत है उसको देखते हुए इस फिल्म को अभी रिलीज करना सही नहीं होगा. साथ ही लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग भी पूरी नहीं हो पाई है जिसके मध्यनज़र इस फिल्म को 13 अगस्त 2021 को रिलीज किया जाएगा. अब देखना होगा लोग का इस चीज़ को लेकर क्या रिएक्शन रहता है.

ओटीटी रिलीज को लेकर बोनी कपूर ने साफ़ कह दिया की यह फिल्म बड़े परदे यही सिनेमा घरो में लगेगी, बोनी आगे कहते है जो निर्माता अपनी फिल्म की रिलीज के लिए इंतजार नहीं कर सकता ओटीटी उसके एक बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म है। यह एक अजीब वक्त है हम में  से किसी ने  ऐसा वक्त नहीं देखा न ही इसकी कल्पना की इस मुश्किल वक्त में आपके सहियम की परीक्षा होगी।

अजय देवगन काफी वक्त से अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में है और अजय इस काफी व्यस्त भी नज़र आ रहे है. अजय ने हाल ही में कहा है की वो इंडिया चाइना की सीमा पर हुए बवाल पर एक फिल्म बनाएँगे जिसको लेकर अजय जल्द तयारी शुरू कर देगे. अजय देवगन काफी वक्त से अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में है और अजय इस काफी