×

ये दो अभिनेत्रियां सनी देओल के साथ काम करने से डरती थी, खुद अभिनेता ने किया था खुलासा

 

बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता सनी देओल 90 के दशक के सबसे मशहूर हुआ करते थे। 90 के दशक के दौरान उन्होंने कई ​ऐसी फिल्में दी है जिन्हें शायद ही दर्शक और उनके फैंस कभी भूल सकते हैं। उस दौरान सनी देओल के एक्शन सीन्स और डायलॉग्स को सुनकर ऑडियंस पागल हो जाती थी। बीते दिन अभिनेता सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन की है। उन्होंने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।अगर हम सनी देओल की फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरूआत रोमांटिक फिल्मों से की थी। इसके बाद वो एक एक्शन और गुस्सैल अभिनेता बने। सनी देओल ने दो बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। लेकिन क्या आप ये जानते है कि सनी देओल के साथ दो अभिनेत्रियां काम करने से डरती थी। वो बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्री है उनको अपनी इमेज का खतरा होता था। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता सनी देओल ने एक बातचीत के दौरान किया था।

सनी ने बताया था कि, एक समय बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस ने उनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया था। सनी ने दोनों एक्ट्रेसेस से खुद जाकर बात की थी लेकिन दोनों ने ही उनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया। ये दो एक्ट्रेस थी श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय। सनी ने ‘घायल’ फिल्म के लिए श्रीदेवी से संपर्क किया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

सनी देओल ने कहा था कि, मैंने बेताब जैसी रोमांटिक फिल्म से अपने शुरुआत की थी, लेकिन बाद में मीडिया वालों ने उनके एक्शन के बारे में इतना ज्यादा लिखा की वह उनकी इमेज बन गई। मेरी एक्शन एक्ट वाली इमेज की वजह से फिल्म इंडस्ट्री के निर्देशक मुझे वैसा ही रोल ऑफर करने लगे।

सनी देओल के साथ दो अभिनेत्रियां काम करने से डरती थी, सनी ने बताया था कि, सनी ने दोनों एक्ट्रेसेस से खुद जाकर बात की थी लेकिन दोनों ने ही उनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया। ये दो एक्ट्रेस थी श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय। सनी ने 'घायल' फिल्म के लिए श्रीदेवी से संपर्क किया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया।