×

Akshay Kumar के बाद अब Salman Khan का भी पत्ता काटेंगे कार्तिक आर्यन, इस निर्देशक के साथ होगी एक्टर की अगली फिल्म 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क -बॉलीवुड के जाने-माने स्टार कार्तिक आर्यन अपनी बैक टू बैक फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हुआ था। जिसे काफी पसंद किया गया था। अब कार्तिक आर्यन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 'चंदू चैंपियन' और 'भूल भुलैया 3' के बाद कार्तिक आर्यन का नाम एक नई फिल्म से जुड़ रहा है। नई फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड के इस मशहूर डायरेक्टर से हाथ मिलाया है।


कार्तिक आर्यन ने इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम एक और नई फिल्म से जुड़ रहा है। कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इस डायरेक्टर से हाथ मिलाया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन सलमान खान के साथ फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। सूरज बड़जात्या अब सलमान खान के बाद कार्तिक आर्यन को बड़े पर्दे पर प्रेम बनाने जा रहे हैं। इसको लेकर सूरज बड़जात्या और कार्तिक आर्यन की मुलाकात हो चुकी है। लेकिन अभी तक कार्तिक आर्यन ने सूरज बड़जात्या की आने वाली फिल्म साइन नहीं की है। आपको बता दें कि सूरज बड़जात्या की फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल खबर सामने आना बाकी है।


इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन सूरज बड़जात्या की फिल्म में आने से पहले 'चंदू चैंपियन' और 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाले हैं। इन दोनों फिल्मों को लेकर कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी व्यस्त हैं। आपको बता दें कि 'चंदू चैंपियन' इसी साल 14 जून को रिलीज होने वाली है। वहीं 'भूल भुलैया 3' 31 अक्टूबर 2024 को बड़े पर्दे पर आ सकती है।