×

तारा और अनन्या के अलावा फिल्म 'SOTY 2' ये अभिनेता कर रहा डेब्यू

 

कुछ दिनों पहले फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से तारा और अनन्या अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। इसके अलावा एक और अभिनेता है जो इस फिल्म से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरूआत करने जा रही हैं उनका नाम आदित्य सील है। अपने डेब्यू पर इंडिया टुडे से खास बातचीत में आदित्य ने कहा कि, शानू शर्मा ने करण जौहर को मेरा नाम सुझाया था। इसके चलते मुझे इस फिल्म के लिए ऑडिशन करने का मौका मिला। फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने मुझे सेलेक्ट कर लिया था लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि करण जौहर ही इस पर आखिरी फैसला लेंगे। इसके कुछ दिनों बाद कड़े ऑडिशन्स के बाद मुझे ये रोल मिल गया था। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म में आदित्य सील और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे के दुश्मन के रूप में नजर आएंगे। लेकिन दोनों के बीच ऑफ स्क्रीन बेहतरीन रिलेशनशिप है।

टाइगर के साथ अपने रिलेशन पर बात करते हुए कहा कि, हीरोपंती के रिलीज होने से पहले ही मैं टाइगर को जानता था। हमारे बीच अच्छी दोस्ती है और हमने साथ में ट्रेनिंग भी की है।

आपको बता दें कि टाइगर जहां मार्शल आर्ट्स में निपुण हैं तो वहीं आदित्य के पास ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट है। तो ऐसे में जाहिर है कि फिल्म में दोनों का जबरदस्त एक्शन आप देखने को मिलने वाला है।

एक्शन सीन पर बात करते हुए आदित्य ने कहा कि, बैंकॉक में एक्शन सीन्स शूट करते हुए मैं और टाइगर काफी गंभीर हो गए थे और हम दोनों ने एक दूसरे को किक करना और पंच करना शुरु किया था लेकिन इस सीन के बाद मेरे हाथ एक हफ्ते तक सूज गए थे। हमारा कोई डुप्लीकेट नहीं था तो हमने सब खुद से ही किया था।

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कई लोगों ने आलोचना भी की है। इस परबात करते हुए उन्होंने कहा कि, ये वही लोग हैं जो एवेंजर्स जैसी फिल्म को देखते हैं और उसे पसंद करते हैं और विश्वास करते हैं कि सुपरहीरोज जैसी चीजें भी होती हैं लेकिन जब हम ऐसा कुछ करते हैं तो हमारी लोग आलोचना करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, ‘ये फिल्म एक तरह से फैंटेसी है, आखिर कौन ऐसे स्कूल का हिस्सा नहीं होना चाहेगा? जहां ऐसे शानदार स्टूडेंट्स हो और इतना अच्छा स्कूल हो? हम एक ऐसा माहौल क्रिएट करना चाहते हैं कि जिसे देखकर लोग कहें कि काश हम इसका हिस्सा होते। जब मैं एवेंजर्स जैसी फिल्में देखता हूं तो मुझे लगता है कि काश मैं इस फिल्म का हिस्सा होता। काश मैं आयरन मैन बन सकता, इसी तरीके से हम भी एक ऐसी फिल्म को तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं।’

तारा सुतारिया और अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। इसके अलावा अभिनेता आदित्य सील भी इससे डेब्यू कर रहे हैं। आदित्य ने कहा कि, शानू शर्मा ने करण जौहर को मेरा नाम सुझाया था। इसके चलते मुझे इस फिल्म के लिए ऑडिशन करने का मौका मिला। फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने मुझे सेलेक्ट कर लिया था। तारा और अनन्या के अलावा फिल्म 'SOTY 2' ये अभिनेता कर रहा डेब्यू