×

जब रानी मुखर्जी ने अपने इन बयानों से कर दी थी सबकी बोलती बंद

 

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। दरअसल बात ये है कि रानी मुखर्जी की जबसे शादी हुई है तभी से वो अपनी पर्सनल लाइफ में ज्यादा बिजी रहती हैं। उनकी बेटी अदीरा भी अभी काफी छोटी इसलिए वो अपना पूरा ध्यान सिर्फ अपनी बेटी पर देती हैं। यही कारण है कि वो इस वक्त फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। दोस्तों ये तो आप जानते हैं कि रानी मुखर्जी अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। विषय कोई भी हो वो अपनी राय खुलकर लोगों तक रखती है। आज हम आपको रानी मुखर्जी के कुछ ऐसे ही बयानों के बारें में बताने जा रहे हैं।

शादी के बाद रानी ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था जिसके बाद कई तहर के सवाल उठने लगे थे, इस पर रानी ने बयान देते हुए कहा था कि, शादी के बाद मेरे लिए सिर्फ एक चीज बदली है और वो है कि अब मैं अपना घर छोड़कर आदित्य के घर में रहती हूं। अपने माता-पिता को रोज नहीं मिल पाती, असल में शादी को लोगों ने जरूरत से ज्यादा हउआ बना दिया है।

आदिरा का जन्म होने बाद दूसरे बच्चे को प्लान करने को लेकर रानी ने कहा था कि, मैं चाहती हूं कि, मैं अपने परिवार को थोड़ा और बड़ा कर सकूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने थोड़ी देर कर दी है, लेकिन मैं हमेशा कोशिश करती रहूंगी।

एक इवेंट में बॉलीवुड के तीन खान को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, आज भी भारत में लोग मुझे तीनों खान की हीरोइन के नाम से जानते हैं।

मैं तीनों की काफी इज्जत करती हूं और अगर आज भी मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिले तो मैं जरूर करूंगी। मैंने अपने करियर की शुरुआत उनके साथ की थी।

उन्होंने आगे कहा, इतने सालों तक स्टारडम कायम रखना कोई आम बात नहीं है। मैं मानती हूं कि उनमें कुछ तो खास बात है। वो आज तक बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। ये काबिलेतारीफ है। मैंने तीनों खान से काफी कुछ सीखा है।

रानी ने बताया, शाहरुख, सलमान, आमिर खुद में एक संस्थान हैं। उनके साथ एक ही फिल्म में काम करना गर्व की बात है। आमिर खान के साथ मैंने सबसे पहले काम किया काम था, लेकिन उन्होंने मुझे जरा भी एहसास नहीं होने दिया कि मैं न्यूकमर हूं और वो एक सुपरस्टार।

उन्होंने बताया, शाहरुख खान के साथ काम करके मैंने स्क्रीन पर रोमांस करना सीखा, जबकि सलमान खान सेट पर सबसे chilled स्टार हैं। वो इतनी तैयारी के साथ सेट पर आते हैं कि उन्हें किसी बात की चिंता ही नहीं होती।