×

अजय और शाहरुख के साथ स्कूल जाना चाहूंगी: काजोल

 

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री काजोल रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा चुलबुली हैं। काजोल की इसी अदा को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। काजोल ने एक बातचीत में अजय देवगन, शाहरुख खान और आमिर खान के बारे में बात की।

काजोल ने डीएनए से बातचीत में जब पूछा गया कि, वो अजय देवगन, शाहरुख खान और आमिर खान में से किसके साथ अपने स्कूली दिनों में वापस लौटना चाहेंगी?इसका जवाब देते हुए काजोल ने कहा कि, अजय और शाहरुख मेरी तरह ही बैकबैंचर्स होते तो मैं उनके साथ स्कूल जाना चाहूंगी। मैं उनके साथ मिलकर खूब मस्ती करूंगी। लेकिन यहां पर काजोल ने आमिर खान के साथ स्कूली दिनों में लौटने के लिए इंकार कर दिया।

काजोल ने आमिर को लेकर कहा कि, आमिर क्लास के पढ़ाकू बच्चों में से एक होंगे। वो मास्टर साहब के पक्के चेले होंगे, जो मेरी हर शैतानी की शिकायत उनसे करेंगे। मैं उनके साथ तो स्कूवल वापस नहीं जाना चाहूंगी। खैर यहां पर काजोल ने आमिर खान के बारें में जो कहा है वो कितना ज्यादा सही है ये तो आमिर ही बेहतर जानते होंगे।

खैर अगर हम बात करें काजोल की तो वो इन दिनों अपने पति अजय के साथ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चढ्डा को लेकर व्यस्त है जो अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी।

काजोल ने डीएनए से बातचीत में जब पूछा गया कि, वो अजय देवगन, शाहरुख खान और आमिर खान में से किसके साथ अपने स्कूली दिनों में वापस लौटना चाहेंगी? इसका जवाब देते हुए काजोल ने कहा कि, अजय और शाहरुख मेरी तरह ही बैकबैंचर्स होते तो मैं उनके साथ स्कूल जाना चाहूंगी। मैं उनके साथ मिलकर खूब मस्ती करूंगी। लेकिन यहां पर काजोल ने आमिर खान के साथ स्कूली दिनों में लौटने के लिए इंकार कर दिया। अजय और शाहरुख के साथ स्कूल जाना चाहूंगी: काजोल