×

काजोल का बड़ा और हैरान कर देने वाला बयान, सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

 

पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्री को बराबारी का दर्जा दिए जाने को लेकर बात हो रही है। वहीं हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री काजोल ने अपने एक बयान से सभी को चौंका दिया है। इस मामले में उनकी राय बेहद अलग है। अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर एला की प्रमोशन में के एक इवेंट में काजोल ने कहा कि, किसी अभिनेत्री की फिल्म सलमान की फिल्मों की तरह 500 करोड़ रुपए का कारोबार नहीं कर सकती। काजोल नेे बीते गुरूवार को फिल्म का प्रमोशन करने के दौरान कही।

गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में पुरूष और महिला कलाकारों के वेतन की असमानता को लेकर बातें काफी समय से चल रही हैं, इसके खिलाफ कई अभिनेत्रियों नेे आवाज भी उठाई है।

इस पर बोलते हुए काजोल ने कहा कि, मुझे लगता है कि बॉक्स-ऑफिस संग्रह के साथ यह मुद्दा काफी हद तक बड़ा है और इसमें लिंग निश्चित रूप से मुद्दा है लेकिन अगर आप देखें तो किसी अभिनेत्री की फिल्म 500 करोड़ रुपए का व्यवसाय नहीं कर सकती जैसा कि, सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करती है। अभिनेत्रियां फिल्मों की सफलता का अभिन्न हिस्सा भले हैं, लेकिन आखिरकार, यह एक व्यवसाय है। इसके अलावा काजोल का कहना है कि आजकल दर्शक महिला केन्द्रित फिल्मों को स्वीकार कर रहे हैं।