×

क्या रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर लगा दी मुहर? पढ़े ये खबर

 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। इन दिनों उनका नाम आलिया भट्ट के साथ जोड़ा जा रहा हैं। अयान मुखर्जी की फिल्म ‘बह्मास्त्र’ में आलिया और रणबीर पहली बार साथ नजर आएंगे। दोनों को अक्सर पार्टी या इवेंट में साथ देखा जा चुका है। वहीं हाल ही में रणबीर कपूर ने जीक्यू इंडिया को जून महीने के इश्यू के लिए इंटरव्यू देते हुए आलिया और अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

जब रणबीर से आलिया के बारे में जब उनसे पूछा गया कि, क्या वो उन्हें डेट कर रहे हैं, तो रणबीर कपूर ने कहा, ‘हां, वो सचमुच अभी नईं हैं और मैं इस पर और ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। एक कलाकार के तौर पर, एक व्यक्ति के रूप में, आलिया – सही शब्द क्या है- वो अभी बह रही हैं। जब मैं उनका काम देखता हूं, जब उन्हें एक्टिंग करते हुए देखता हूं, बल्कि जिंदगी में भी, वह जो कुछ भी देती है मैं उसे अपने लिए लेना चाहता हूं।’

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि नए-नए प्यार में पड़ने पर बेस्ट चीज क्या होती है, तो रणबीर ने कहा, यह हमेशा बहुत उत्साह देता है। एक नया व्यक्ति है, नई धड़कन के साथ आता है। पुरानी चालें फिर से नई चाल बन जाती हैं। आकर्षक और रोमांटिक होने के नाते, मुझे लगता है कि मैं आज अधिक संतुलित हूं। मैं संबंधों को और अधिक महत्व देता हूं। मैं चोट लगने को समझ सकता हूं जब एक व्यक्ति इससे गुजरता है, जो मैं कुछ साल पहले तक नहीं कर सकता था।

खैर अगर हम रणबीर के काम की बात करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म संजू को लेकर सुर्खियों में है। इसके अलावा वो आलिया के साथ बह्मास्त्र में नजर आने वाले है। वहीं आलिया कलंक की शूटिंग इन दिनों कर रही हैं और उनकी पिछली रिलीज फिल्म राजी बॉक्स आॅफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।