×

फराह खान के बच्चों की तस्वीर पर ट्रोल करने वालों पर भड़के इमरान हाशमी

 

अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चीट इंडिया को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है। उनकी चीट इंडिया फिल्म एजुकेशन सिस्टम पर बनी हुई है। आज ही फिल्म का नया गाना भी रिलीज किया गया है जिसको लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। लेकिन इसी बीच फराह खान के बच्चों की पूजा करती तस्वीर ट्रोल होने पर बात हुई तो उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया है।

हाल ही में इमरान हामशी ने जी न्यूज से एक खास बातचीत के दौरान कई तरह के सवाल किए गए। इस दौरान सभी सवाल का जवाब इमरान हाशमी ने दिया। इमरान हाशमी से सवाल पूछा गया कि, अभी हाल ही में फरहा खान ने अपने बच्चों की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उनके बच्चे पूजा करते हुए नजर आ रहे थे जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया?

इसका जवाब बेबाक तरीके से देते हुए इमरान हाशमी ने कहा कि, ट्रोल करने वाले जॉब्लेस फ्रस्ट्रेटेड लोग हैं। उनके पास कोई काम नहीं है। सोशल मीडिया पर ये फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए आते हैं। इनकी बातों का कोई मतलब नहीं होता और इनकी बातों पर रिएक्ट भी नहीं करना चाहिए। इन्हें पूरी तरह से इग्नोर करना चाहिए।

आपको बता दें कि इसी तस्वीर पर जब फरहा से जी ने पूछा था तो उन्होंने कहा था कि, उन्हें जो पोस्ट करना था, अपने इंस्टा पर उन्होंने पोस्ट किया… वह किसी की जवाबदेही नहीं है।

खैर आपको बता दें कि इमरान की फिल्म चीट इंडिया इसी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये इस दिन नहीं होगी। फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है।