×

बॉलीवुड की इस सुपरस्टार को नहीं पसंद करते थे अर्जुन कपूर

 

आज बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन कपूर का जन्मदिन हैं। अर्जुन कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े एक ऐसे शख्स हैं, जिनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही हैं। इन दिनों उनका अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में है दोनों ने अपने इस रिलेशन को स्वीकार कर लिया है लेकिन अभी दोनों शादी नहीं करने वाले हैं। इसके अलावा सौतेली मां श्रीदेवी के साथ उनका रिश्ता और बोनी कपूर के साथ इक्वेशन को लेकर भी बीच बीच में खबरें थे। ऐसा कहा जाता था कि श्रीदेवी के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं थे। वहीं अगर हम उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने करियर में काफी अच्छा काम कर रहे हैं। वहीं अर्जुन कपूर ने अपनी लाइफ में कई लोगों का दिल तोड़ा है। लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद वो अपने परिवार के साथ एक मजबूत स्तंभी की तरह खड़े हुए और अपने पिता और बहनों खुशी और जाह्नवी कपूर को सहारा दिया।

कहा जाता रहा है कि, श्रीदेवी के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं थे, क्योंकि वह बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी। इस वजह से श्रीदेवी के बच्चों के साथ भी अर्जुन की बॉन्डिंग अपनी बहन अंशुला जैसी नहीं थी। लेकिन, श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन अपनी तीनों बहनों के सामने एक ढाल की तरह रहे। अर्जुन कपूर ने हर वक्त उनका साथ दिया है।

इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ में भी सुर्खियों में रहें। 33 साल के अर्जुन का नाम उनसे 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था।

आज बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन कपूर का जन्मदिन हैं, अर्जुन कपूर ने अपनी लाइफ में कई लोगों का दिल तोड़ा है। श्रीदेवी के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं थे, क्योंकि वह बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी। इस वजह से श्रीदेवी के बच्चों के साथ भी अर्जुन की बॉन्डिंग अपनी बहन अंशुला जैसी नहीं थी। लेकिन, श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन अपनी तीनों बहनों के सामने एक ढाल की तरह रहे। अर्जुन कपूर ने हर वक्त उनका साथ दिया है। बॉलीवुड की इस सुपरस्टार को नहीं पसंद करते थे अर्जुन कपूर