×

परिवार के साथ इस अंदाज में क्रिसमस मनाएंगे आमिर खान

 

आज देशभर में क्रिसमस की धूम हैं, आम जन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक क्रिसमस को अपने अपने अंदाज में मना रहे हैं। ऐसे में हर किसी के दिल में ख्वाहिश होगी कि उनके चहिते स्टार्स किस अंदाज में क्रिसमस सेलिब्रेशन कर रहे हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि इसके बावजूद आमिर खान ने अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेड करने के लिए खास तैयारी की है। आमिर खान भी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर फैमिली संग पंचगनी में क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए निकले हैं।इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद और अपनी मां के साथ क्रिसमस मनाएंगे। वो पूरी फैमिली के के साथ पंचगनी के लिए ​रवाना हो गए है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए नॉनस्टॉप शूटिंग कर रहे हैं। यही कारण है ​कि उनको अपनी फैमिली के साथ समय बिताने का समय नहीं मिल पा रहा था तो ऐसे में उन्होंने सोचा कि क्रिसमस के अच्छा ओकेजन कोई नहीं हो सकता। यहां पर वो कुछ समय के लिए अपने परिवार के साथ रहेंगे। वैसे लगातार काम कर रहे इंसान के लिए थोड़ा ब्रेक होना जरूरी है और त्योहार एक अच्छा आप्शन हैं।

खैर अगर हम बात करें आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा तो इसकी शूटिंग इस वक्त चल रही हैं जो अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक द्वारा अभिनीत फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। जिसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। इसमे आमिर खान के अलावा अभिनेत्री करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में हैं।

आमिर खान भी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर फैमिली संग पंचगनी में क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए निकले हैं। वो पूरी फैमिली के के साथ पंचगनी के लिए ​रवाना हो गए है। आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए नॉनस्टॉप शूटिंग कर रहे हैं। उनको अपनी फैमिली के साथ समय बिताने का समय नहीं मिल पा रहा था। परिवार के साथ इस अंदाज में क्रिसमस मनाएंगे आमिर खान