×

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया भी करने जा रही बॉलीवुड में करियर की शुरूआत

 

इसमे कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहतरीन अभिनेताओं में आते हैं। उन्होंने एक बार नहीं कई बार अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद अब उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुयआत करने जा रही हैं। जी हां आपको बता दें कि वो जल्द ही एक फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रही हैं जिसका नाम होली काउ है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म की मुख्य किरदार एक गाय होगी। हाल ही में आलिया सिद्दीकी ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया है कि, होली काऊ आज के सीरियस सिनेमा की संवेदनशीलता पर एक व्यंग्य होगी।

होली काउ फिल्म का निर्देशन साई कबीर करने वाले हैं जिन्होंने इससे पहले रिवॉल्वर रानी, किस्मत कनेक्शन और शौकीन्स निर्देशन कर चुके हैं। वहीं आलिया इसको प्रोड्यूस करने वाली हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक साई कबीर ने बताया कि, यह एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है। इसकी मुख्य नायिका एक गाय है। फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश राज्य में की जाएगी। इसके लिए अभी तैयारी चल रही है।

दोस्तों आपको बता दें कि कुछ समय पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐलान किया था कि उनकी पत्नी पंडवानी गायक तीजन बाई पर एक फिल्म बनाने वाली है। ये ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था। इतना ही नहीं उन्होंने तीजन बाई से मुलाकात भी की थी। इस मुलाकात में तीजन बाई ने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया था कि, मैं 13 साल की उम्र से स्टेज पर परफॉर्म कर रही हूं। उस समय मुझसे कहा जाता था कि पंडवानी गाना लड़कों का काम है लड़कियों का नहीं। मुझे परफॉर्म करने के लिए मना किया जाता था। उस समय हिंदू धर्म में ऐसा समझते थे कि जिनका घराना अच्छा नहीं है वे औरतें स्टेज पर परफॉर्म करती हैं, मैं सोचती थी कि भगवान की कथा बताने में कैसा शर्माना।