×

Shah Rukh Khan की शर्टलेस तस्वीर पर आया पत्नी गौरी खान का मजेदार कमेंट, कहा ये आदमी तो...

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है। ये फिल्म अगले साल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अब इसी बीच अभिनेता शाहरुख खान एक खास वजह से सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि अभिनेता शाहरुख खान की एक तस्वीर सामने आई है।

जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। उनकी यह तस्वीर रविवार को सामने आई है। जिसमें शाहरुख खान के सिक्स पैक एब्स दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता के पोस्ट पर उनके चाहने वालों के साथ साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। लेकिन सबसे कमाल की प्रतिक्रिया उनकी पत्नी गौरी खान की है। बता दें कि, शाहरुख खान ने फिल्म पठान से अपने इस लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

जिसमे वो सोफे पर बैठे हैं और हाथों से आधे चेहरे को ढक के दिखाई दे रहे हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरूख खान ने लिखा कि, मैंने आज मेरी शर्ट से कहा तुम होती तो ऐसा होता, तुम इस बात पर हैरान होती, तुम उस बात पर कितनी हंसी, तुम होती तो ऐसा होता, मैं भी पठान का इंतजार कर रहा हूं। शाहरुख खान की इस तस्वीर पर उनकी पत्नी कारखाने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, हे भगवान यह आदमी अब अपनी शर्ट से भी बात कर रहा है।

गौरी के अलावा रिचा चड्ढा ने भी मजेदार अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि, जीन लोगों की शादी होने को है, एहतियात बरतना होगा। टाइगर श्रॉफ ने शाहरुख खान की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि, मैं 1 दिन आराम करने की सोच रहा था और फिर मैंने ये देखा। बता दें कि, शाहरुख खान आने वाले दिनों में फिल्म पठान के अलावा जवान और डंकी में भी दिखाई देंगे। जिसमे उनका दिलचस्प अंदाज देखने को मिलेगा।

Richa Chadha और Ali Fazal की शादी में शामिल होंगे हाॅलीवुड के ये कलाकार

OTT Release इस वीक ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज, देखें लिस्ट

Hrithik Roshan और Saif Ali Khan की फिल्म विक्रम वेधा को हिट कराने के लिए मेकर की बड़ी रणनीति, जल्द होगा ऐलान