×

180 दिनों के उपवास पूरे करने वाले जैन मुनि आचार्य विजय हंसरत्नसुर से मिले सुपरस्टार Salman Khan, अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त है। आपको बता दें कि अभिनेता अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान खान आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले है। अब इसी बीच अभिनेता को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल बात यह कि सलमान खान ने जैन मुनि आचार्य विजय हंसरत्नसुर से मुलाकात की जान।

जैन मुनि आचार्य विजय हंसरत्नसुर ने हाल ही में रविवार को छठी बार अपने 180 दिनों के उपवास पूरे किए हैं और वो ऐसा करने वाले एकमात्र जैन साधु बन गए है। यही वजह है कि, सलमान खान उनसे मिलने पहुंचे, जैन अनुयायियों के अनुसार, सलमान खान ने आचार्य विजय हंस से आशीर्वाद लिया और जैन धर्म के विभिन्न पहलुओं और अनुष्ठानों के बारे में भी जाना।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, सलमान के अलावा कई अन्य प्रसिद्ध लोग भी जैन भिक्षु का आशीर्वाद प्राप्त कर चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान फिल्म में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख में चल रही है। लद्दाख में फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी और दोनों कलाकार वापस लौट आए हैं।

ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, लद्दाख में फिल्म के सबसे महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग की गई है। फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा टीवी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार नजर आने वाले है। जिसमे शहनाज गिल और सिद्धार्थ निगम जैसे कलाकार शामिल है।