×

Hrithik Roshan और Saif Ali Khan की फिल्म Vikram Vedha का ट्रेलर देख R Madhavan की आई ऐसी प्रतिक्रिया, शेयर किया पोस्ट

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसे मेकर्स ने एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया है। फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर देखकर लोग फिल्म की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कई लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त बताया है और कहा कि, यह फिल्म ब्लॉकबस्टर बनने वाली है।

रितिक रोशन और सैफ अली खान की पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से भरपूर लग रहे ट्रेलर को न सिर्फ आम जनता ने बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने पसंद किया है। इसे देखकर वो काफी खुश हैं। फिल्म विक्रम वेधा  का ट्रेलर देखने के बाद आर माधवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विक्रम वेधा के स्टार कास्ट को बधाई देते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। सोशल मीडिया पर अभिनेता आर माधवन द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं।

जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़े कलाकारों और मेकर को बधाई दी है। आपको बता दें कि, विक्रम वेधा साल 2017 में आई इसी नाम की फिल्म तमिल का हिंदी रीमेक है। जिसमे लीड रोल में अभिनेता विजय सेतुपति और आर माधवन लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। हालांकि अब यह देखना है कि विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को लोगों की तरफ से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

फिल्म विक्रम वेधा  में सैफ अली खान रितिक रोशन और के अलावा राधिका आप्टे भी लीड रोल में नजर आई है। इसका निर्देशन पुष्कर गायत्री ने किया है और इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी।