×

सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने जा रहे Rajkummar Rao, बायोपिक फिल्म का ऐलान

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव पिछले काई समय से अपनी फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग को लेकर सुर्खियों में थे। इस फिल्म की सफलता के बाद अब अभिनेता राजकुमार राव ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दी है। जी हां आपकी जानकरी के लिए बता दें कि अभिनेता राजकुमार राव ने एक और बड़ा प्रोजेक्ट साइन कर लिया है। इससे प्रोजेक्ट का आधिकारिक तौर पर ऐलान भी मेकर्स ने कर दिया है।

जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही एक बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसका टाइटल है श्रीकांत बोला है, श्रीकांत बोला एक उद्योगपति है। वो एक ऐसे उद्योगपति है जिन्होंने एक दृष्टिहीन होने के बावजूद उसे चुनौती के रूप में स्वीकार किया और उनके खिलाफ जंग लड़ी। राजकुमार राव इस बायोपिक में श्रीकांत बोला का किरदार निभाने वाले है। फिल्म में उनके साथ दो अभिनेत्री लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अभिनेत्री अलाया फर्नीचरवाला और ज्योतिका लीड रोल में नजर आ सकती है।

आपको बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस टी सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है। बता दें कि, कुछ समय पहले ही मेकर्स ने फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान किया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार राव, अलाया फर्नीचरवाला ज्योतिका के अलावा शरद केलकर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

A post shared by ALAYA F (@alayaf)