×

समांथा रूथ प्रभु के बाद अब Vikram Bhatt ने किया अपनी गंभीर बीमारी का खुलासा, कहा 18 साल से जूझ रहा

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री समांथा रूथ प्रभु ने बीते दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए चाहने वालों को हैरान कर दिया था। अभिनेत्री ने बताया था कि वह मायोसिस्ट नाम की बीमारी से जूझ रही है। उन्होंने यह भी बताया था कि, यह बीमारी जानलेवा नहीं है, लेकिन इससे मसल्स में काफी ज्यादा दर्द होता है। अभिनेत्री समांथा रूथ प्रभु के बाद अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने बताया कि, वह पिछले 18 साल से एक ऐसी बीमारी से जूझ रहे हैं जिससे ना ​सिर्फ मसल्स पर असर पड़ता है बल्कि नींद और यादश्त पर भी असर पड़ता है। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि, उनकी हिम्मत देखने के बाद ही आज वह अपनी बीमारी के बारे में बात कर पा रहे हैं। विक्रम भट्ट ने साउथ अभिनेत्री के लिए खास मैसेज दिया और यह भी बताया कि उनकी हिम्मत देखने के बाद ही वह अपनी बीमारी के बारे में बात कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह पिछले 18 सालों से जूझ रहे हैं, समांथा के केस में मायोसिस्ट बीमारी से मसल्स में वीकनेस आती है और मेरी बीमारी में मसल्स में बहुत तेज दर्द होता है जो एक इंसान के लिए दर्द भरा होता है।

क्योंकि इसमें आपकी बॉडी आप पर हावी होती है, इस बीमारी में सिर्फ मेडिटेशन और एक अच्छी नींद ही काम आ सकती ।है मैं लकी हूं कि मेरे पास एक अच्छा सपोर्ट सिस्टम है। लेकिन यह बहुत कठिन भी है। इसके अलावा डायरेक्टर ने कहा कि वो सामंथा तक पहुंचना चाहते हैं और उन्हें यह बताना चाहते हैं। जब मैं यह कर सकता हूं तो आप भी कर सकती हो। विक्रम भट्ट ने बताया कि इस बीमारी का कोई इलाज नहीं है लेकिन वह खुद को और अपनी हेल्थ को इस बीमारी के बीच भी कैसे बेहतर रखते हैं।