×

The Archies first review: सुहाना,अगस्त्य और Kahushi Kapoor ने दिखाई दमदार अदाकारी, यहाँ पढ़ेफिल्म का फर्स्ट रिव्यु 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा समेत शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं। कल बॉलीवुड सेलेब्स के लिए फिल्म का प्रीमियर रखा गया था। प्रीमियर में 'द आर्चीज़' देखने के बाद फिल्म मेकर सुभाष घई और एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने इसका पहला रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए जानते हैं इन सेलेब्स को कैसी लगी ये फिल्म?


फिल्म निर्माता सुभाष घई ने ट्विटर पर जोया अख्तर की 'द आर्चीज' की खूब तारीफ की है. घई ने फिल्म का रिव्यू एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, ''मुझे डायरेक्टर जोया अख्तर बहुत पसंद हैं, जो अपनी हर नई अमेजिंग फिल्म से सरप्राइज देना पसंद करती है। मैंने #ARCHIE के प्रीमियर में भाग लिया और उसने अपनी संगीत गतिशीलता को अद्भुत तरीके से प्रदर्शित किया, स्टार किड्स और नई प्रतिभाओं के वास्तविक जीवन के प्रदर्शन के साथ एक ब्रॉडवे शैली का आशीर्वाद।"

 
'द आर्चीज़' की स्क्रीनिंग में शामिल होने के बाद दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का रिव्यू भी शेयर किया. दीया ने लिखा, ''उनकी आवाजें तेज रोशनी के साथ धूप जैसी हैं। क्योंकि बदलाव लाने के लिए आप कभी भी छोटे नहीं होते। बहुत पसंद आया, बहुत पसंद आया. यह फिल्म बहुत पसंद आई और मैं आप सभी के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता। जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर छोटी बहन खुशी कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। इसके साथ जान्हवी ने लिखा, ''मेरे जीवन की धूप और अब सिनेमा की धूप।'' आप जादुई हैं।” रिया कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी चचेरी बहन को बधाई दी।


आपको बता दें कि 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग पर शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ सुहाना खान के चीयरलीडर्स बने थे, वहीं अमिताभ बच्चन भी अपने पोते अगस्त्य को सपोर्ट करने के लिए अपने परिवार के साथ पहुंचे थे।  इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सितारों से सजी इस शाम में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, काजोल, जूही चावला, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, मोना सिंह, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और नीतू कपूर समेत कई सितारे नजर आए।