×

Ruslaan Review: आयुष शर्मा का धुआंधार एक्शन भी रुसलान की कहानी में नहीं दाल पाया जान, जानें कैसी है ये एक्शन ड्रामा फिल्म 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - आयुष शर्मा की 'रुसलान' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्देशन करण ललित बुटानी ने किया है। फिल्म में आयुष के साथ जगपति बाबू, सुश्री श्रेया मिश्रा, विद्या मालवडे और सुनील शेट्टी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में एक्शन के साथ-साथ भरपूर इमोशन भी देखने को मिलेगा. अगर आप इस फिल्म को देखने का प्लान कर रहे हैं तो पहले रिव्यू पढ़ लें।


कहानी
आयुष शर्मा की रुस्लान सामाजिक मानदंडों और अपेक्षाओं की पृष्ठभूमि पर आधारित है। रुस्लान दो दुनियाओं के बीच फंसा हुआ व्यक्ति है। एक तरफ वह एक प्रतिभाशाली संगीतकार बनना चाहता है और दूसरी तरफ वह एक विद्रोही की भूमिका निभाता है। वह अपनी दोहरी जिंदगी से आगे बढ़ना चाहता है. रुस्लान समाज की बेड़ियों को तोड़ने और अपना रास्ता बनाने की यात्रा है।


प्रदर्शन

रुसलान में आयुष शर्मा ने शानदार काम किया है. एक्टर ने अपने किरदार को पर्दे पर बखूबी निभाया है. फिल्म में एक्टर ने अच्छा काम किया है. जगपति बाबू, सुश्री श्रेया मिश्रा, विद्या मालवडे और सुनील शेट्टी ने आयुष के साथ अच्छा काम किया है। दर्शकों के लिए आयुष सरप्राइज पैकेज आने वाले हैं। उन्होंने एक्शन सीन भी अच्छे से निभाए हैं. एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन काफी कमाल का है।


डायरेक्शन 
करण ललित बुटानी ने अपने निर्देशन से रुसलान की कहानी में जान डाल दी है. उन्होंने फिल्म के हर सीन को मार्मिक तरीके से दिखाया है. फिल्म की सिनेमैटोग्राफी आपको एक अलग ही दुनिया में ले जाती है।


गलती कहां हुई
फिल्म की कहानी उतनी प्रभावी नहीं है. हालांकि फिल्म में कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है. सभी की मेहनत साफ नजर आ रही है. यह फिल्म अपनी कमजोर कहानी के कारण आपको निराश कर सकती है। अगर आप एक्शन प्रेमी हैं तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।