×

न्यूईयर पर धुआंधार हुआ गुड न्यूज का कलेक्शन

 

बॉलीवुड के गलियारों में काफी समय से अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज को लेकर चर्चा हो रही थी।अब लीजिए उनकी फिल्म को जहां समीक्षको और फैंस की तरफ से काफी तारीफें मिल रही है तो वही दूसरी तरफ फिल्म ने कलेक्शन में भी कमाल कर दिया है।जी हां फिल्म ने अपनी शुरुआत 17 करोड से की थी।जिसके बाद अब फिल्म का कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंचा है।

दरअसल फिल्म के कलेक्शन पर न्यूईयर का बज बजता रहा है हर किसी ने फिल्म का भरपूर आनंद लिया है।इस फिल्म ने अभी तक 117 करोड़ का धमाकेदार बिजनेस कर लिया है।इसके अलावा इस फिल्म को बीट कर रही दबंग 3 जो कि इस फिल्म से एक हफ्ते पहले रिलीज हुई थी का कलेक्शन 137 करोड़ से ज्यादा हो चुका है।हालांकि इससे साफ है कि अक्षय-करीना की फिल्म ने अपना करिश्मा दिखा दिया।

फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है।वही इस फिल्म में आईवीएफ के जरिए बच्चा पैदा करने की कहानी दिखाई गई है।जिसमें अक्षय और करीना की जोड़ी के साथ ही दिलजीत और कियारा की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है।फिल्म की कॉमेडी दर्शको को खूब भा रही है इसके अलावा फिल्म के गाने भी काफी रोमांचित कर रहे है।ऐसे में पूरी फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है।अब फिल्म के इस कलेक्शन को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 10 जनवरी तक अपना 200 करोड़  का बिजनेस पार कर ही लेगी।यदि ऐसा होता है तो अक्षय कुमार अपने साल 2019 में 1000 करोड़ के अकेले मालिक हो जाएंगे।

बॉलीवुड की फिल्म गुड न्यूज ने रिलीज होने के साथ ही अपना परचम लहरा दिया है।जी हां फिल्म गुड न्यूज ने जहां 17 करोड़ से अपनी शुरुआत की थी तो अब फिल्म का कलेक्शन 117 करोड़ हो चुका है जो कि काफी नाम कमा रहा है।फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है वही ये एक हिट फिल्म है। न्यूईयर पर धुआंधार हुआ गुड न्यूज का कलेक्शन