×

शादी की तैयारियों Katrina Kaif की मदद कर रही होने वाली सासू मां

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड कलाकार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी आगामी 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान में शाही अंदाज में होने वाली है। जिसकी तैयारियां भी दोनों कलाकारों और उनके परिवारों ने शुरू कर दी है है। खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने वेडिंग ड्रेस, मेहंदी, वेडिंग वेन्यू जैसी सारी चीजों की तैयारियां शुरू कर दी है। अब इसी बीच खबर आ रही है कि, कैटरीना कैफ की शादी के लिए अभिनेता विक्की कौशल की मां भी उनकी हेल्प कर रही है।

Tollywood डाउन टू अर्थ है साउथ के ये दिग्गज कलाकार

ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि विक्की कौशल के शेड्यूल में बिजी होने की वजह से कैटरीना कैफ की होने वाली सासू मां यानी वीणा कौशल आप अपनी बहू की तैयारियों में मदद कर रही है। इतना ही नहीं कैटरीना कैफ के देवर सनी कौशल भी अपने होने वाली भाभी का काम में हाथ बटा रहे हैं।

इन शहरों में हनीमून के लिए जा चुके हैं ये Bollywood कलाकार

इसके अलावा अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के लिए तीन वेडिंग लुक भी तय कर लिए हैं और उन्हें वो सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए हुए ड्रेस को ही पहनेंगी।

हालांकि अभी तक अभिनेता विक्की कौशल का लुक तय नहीं किया गया है कि वो किस गेटअप में नजर आएंगे। बता दें कि आप तक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है।


फिल्म Jersey के बाद इस साउथ फिल्ममेकर के साथ फिर से हाथ मिला सकते हैं Shahid Kapoor