×

शादी के बाद अपने पहले प्रोजेक्ट ‘ब्लैक विडो’ पर Mona Singh ने की बात

 

जी5 की बहुप्रतीक्षित थ्रिलर ‘ब्लैक विडो’ हाल ही में रिलीज हुई है और इसकी कहानी और कलाकारों की परफॉर्मेस को इंटरनेट पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सीरीज में वीरा का किरदार निभाने वाली मोना सिंह ने खुलकर बताया कि चूंकि ‘ब्लैक विडो’ शादी के बाद उनका पहला प्रोजेक्ट है, ऐसे में लोग जानना चाह रहे हैं कि उन्हें कैसा लग रहा है? या इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है?

मोना ने शेयर किया, “यह एक मजेदार इत्तेफाक है कि मैंने अपनी शादी के बाद जिस प्रोजेक्ट पर काम किया है, उसे ‘ब्लैक विडो’ कहा जा रहा है और बहुत सारे लोग भी मुझसेपूछ रहे हैं कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं, यह कुछ ऐसा है जिसकी वजह से मैं और मेरे पति दोनों हंसते हैं।”

अभिनेत्री आगे कहती हैं, “सीरीज के रिलीज होने के बाद मैंने और मेरे पति ने इसे साथ में बैठकर देखा है और हमारे कई दोस्तों व परिवार के सदस्यों को भी यह काफी पसंद आया है। इसके अलावा, सोशल मीडिया पर भी मुझे इसे लेकर लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।”

यह भारतीय संस्करण यूक्रेन, एस्टोनिया, लिथुआनिया, मध्य पूर्व, मैक्सिको, स्कैंडिनेविया और चेक गणराज्य में अनुकूलन के बाद आठवां अंतर्राष्ट्रीय रीमेक है।

बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड व नमित शर्मा द्वारा निर्मित यह शो एक विचित्र ड्रामा है जिसमें मोना सिंह (वीरा), स्वस्तिका मुखर्जी (जयती), शमिता शेट्टी (कविता), शरद केलकर (जतिन), राइमा सेन (इनाया ठाकुर), परमब्रत चट्टोपाध्याय (पंकज), आमिर अली (एडी), सब्यसाची चक्रवर्ती (बैरी सिंह ढिल्लन), श्रुति व्यास (रिंकू), फैसल मलिक (भोले) और शहीब (रामइज) जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की एक टोली शामिल हैं।

एनईएनटी स्टूडियोज यूके ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 और निर्माता बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड के साथ दो सीजन की डील की है, जिसके तहत भारतीय दर्शकों के लिए बनाई गई इस सीरीज को स्थानीयकृत संस्करण में देखा जा सकेगा।

नयूज स्त्रोत आईएएनएस