×

ये रिश्ता क्या कहलाता है से अलविदा कहते ही बदला Mohsin Khan का लुक, क्या फैंस को देने वाले हैं सरप्राइज

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता मोहसीन खान ने कुछ समय पहले इस टीवी शो को अलविदा कह दिया था। इस टीवी सीरियल में वो पिछले काफी समय से काम कर रहे थे और अपने कार्तिक किरदार से दर्शकों के दिलों पर राज भी किया है। उनका ये कार्तिक का किरदार लोगों को काफी पसंद आया था, जब फैंस को पता चला कि ये रिश्ता क्या कहलाता है को अभिनेता मोहसिन खान छोड़ रहे हैं तो उन्हें काफी निराशा हुई थी।

Sara Ali Khan के करियर की बेस्ट फिल्म हो सकती हैं Atrangi Re

हालांकि अब मोहसिन खान का किरदार इस टीवी शो से खत्म हो चुका है। ये रिश्ता क्या कहलाता है शो छोड़ने के बाद मोहसिन खान इस वक्त सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल बात ये है कि मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमे उनका लुक देखकर उनके चाहने वाले भी हैरान है। मोहसिन खान ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है उसमे उनका अलग-अलग अवतार दिखाई दे रहा है। एक तस्वीर से उन्होंने लोगों का का ध्यान आकर्षित करते हुए नजर आए।

दरअसल बात ये है कि मोहसिन खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो गंजे नजर आ रहे हैं। उनके इस लुक को देखकर फैंस भी चौक गए हैं। कई लोगों ने मोहसिन खान से अलग अलग तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं। हालांकि कई तस्वीरों को उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। मोहसिन खान के चाहने वाले उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में भी जाने के लिए उत्साहित दिख रहे हैं।

Atrangi Re का ट्रेलर शेयर करते हुए Akshay Kumar ने कर दी ये बड़ी गलती

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में होगी ये पाबंदिया, मेहमानों को सख्त हिदायद