×

मंत्री Smriti Irani को Kapil Sharma शो में नहीं मिली एंट्री, कपिल ने मांगी माफी क्या है माजरा

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। इसमे कोई दो राय नहीं है कि, कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो देश का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो की लिस्ट में आता है। इस टीवी शो को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। कपिल शर्मा इस टीवी शो में आए मेहमानों से हंसी मजाक करते हैं और टीम के साथ खुलकर मस्ती भी करते है। अब इसी बीच द कपिल शर्मा शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल बात ये है कि अभिनेत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी अपनी एक किताब के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में गई थी, लेकिन वहां के चौकीदार ने स्मृति ईरानी को नहीं पहचाना और उन्हें सेट पर एंट्री नहीं मिली।

Tollywood डाउन टू अर्थ है साउथ के ये दिग्गज कलाकार

इसके बाद पूरे सेट पर अफरा-तफरी मच गई। सिर्फ इतना ही नहीं कपिल शर्मा का शो उस दिन कैंसिल भी हो गया था। ये खबर जब खुद कपिल शर्मा और टीम को मिली तो वो हैरान हो गई। हर किसी के दिमाग में एक ही सवाल आ रहा है कि, गार्ड ने स्मृति ईरानी को कैसे नहीं पहचाना।

सूत्रों के हवाले से आई खबरों में बताया जा रहा है कि, ये घटना 4 दिन पहले हुई, गलतफहमी की वजह से गार्ड ने स्मृति ईरानी को नहीं पहचाना और उन्हें सेट पर एंट्री नहीं दी। उस वक्त कपिल और उनकी टीम को भी नहीं पता था कि सेट के बाहर कुछ ऐसा हो रहा है।

इन शहरों में हनीमून के लिए जा चुके हैं ये Bollywood कलाकार

हालांकि इसकी वजह से मेकर्स भी काफी परेशानी हुए और इस वाक्ये पर शर्मिंदा है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों में बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से माफी भी मांग की है। हालांकि अब तक इस बारे में कोई भी अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

फिल्म Jersey के बाद इस साउथ फिल्ममेकर के साथ फिर से हाथ मिला सकते हैं Shahid Kapoor