×

Milind Soman पति के साथ पहुंचे 10 हजार फीट की ऊंचाई पर, ट्रैकिंग के दौरान इस लुक में आए नज़र

 

एक्टर मॉडल मिलिंद सोमन बॉलीवुड के सबसे फिट सेलेब्स में से एक है। मिलिंद कई बार अपनी फिटनेस का सबूत दे चुके है। वही मिलिंद और उनकी पति अंकिता दोनों ही काफी ज्यादा ट्रैवल  करते रहते है। जिसके चलते वह कई बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहते है। हाल में उनकी गोवा की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दिया था। 

अब एक बार फिर मिलिंद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस मिलिंद अपनी पत्नी के साथ  दार्जिलिंग  की खूबसूरत वादियों में ट्रैकिंग का लुत्फ उठा रहा है। जिसकी तस्वीरे उन्हें शेयर की है। आप को बता दे मिलिंद और अंकिता दार्जिलिंग की सबसे ऊंची चोटी सैडकफु में ट्रैकिंग इस दौरान वह इस कपल की 10  हजार फीट की ऊंचाई से ली गयी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

वही सी दौरान मिलिंद और अंकिता का लुक देखने लायक है। इन दोनों कपल ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहना हुआ है जिसमें दोनों काफी अच्छे लग रहे है। ये कपल इस जगह के कल्चर को कजान कर काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहा है। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस  ट्रैकिंग एक्सपीरियंस से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरे भी शेयर की थी । 

उनकी इस तस्वीरे और वीडियोज को देखने के बाद  ट्रैकिंग लवर्स के मन में एक बार फिर  ट्रैकिंग को लेकर उत्साह का जाग उठा है। लेकिन इस मुश्किल वक्त में हर की  ट्रैकिंग पर जाने के लिए सो बार सोच रहा है। आपको मिलिंद और अंकिता का ये  ट्रैकिंग एक्सपीरियंस कैसा लगा निचे कमेन्ट कर के जरुर बताए।