×

ग़दर: एक प्रेम कथा का सीक्वल लेकर आ रहे मेकर्स, Ameesha Patel और Sunny Deol ने किया फिल्म का ऐलान

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। अगर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम ग़दर: एक प्रेम कथा का आता है। ये फिल्म जब रिलीज हुई थी तो इसने कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े थे। ग़दर: एक प्रेम कथा फिल्म के डायलॉग, सीन, कलाकारों का अभिनय और संगीत ऐसा कि आज भी फिल्म को दर्शक बड़े चाव से देख सकते है। फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि फिल्म के सीक्वल को लेकर पिछले काफी समय से बात चल रही थी और मेकर ने इस पर काम शुरू कर दिया हैं और इसके सीक्वल की तैयारी भी की जा रही है।

सिर्फ इतना ही नहीं ग़दर: एक प्रेम कथा के सीक्वल का मेकर्स ने ऐलान भी कर दिया है। कल सुबह 11 बजे इस फिल्म की अनाउंसमेंट होगी। उससे पहले आज फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा, एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर साझा किया है। जिसमें 2 लिखा है साथ ही लिखा है- कथा आगे बढ़ेगी। सनी देओल और अमीषा पटेल द्वारा अभिनीत फिल्म ग़दर: एक प्रेम कथा का सीक्वल जल्द ही बनने वाला है।

मेकर्स ने इसका ऐलान कर दिया है। तरण आदर्श और सनी देओल ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए इस फिल्म के सीक्वल की जानकारी दी है। खबरों अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म ग़दर: एक प्रेम कथा के सीक्वल में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आने वाले हैं। फिल्म में इस बार अभिनेता सनी देओल अपने बेटे के लिए पाकिस्तान जाएंगे।

 

फिल्म की कहानी को लेकर अभी पूरा खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इतना जरूर है कि पहली फिल्म की तरह दूसरी फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हिट होने वाली है। सनी देओल के फैंस ग़दर: एक प्रेम कथा की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है।