×

Panchayat 3 के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने अपनाया अतरंगी तरीका, सब्जी मंडी तक पहुंच गया 'लौकी अभियान'

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' की स्टारकास्ट हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इसी बीच अब इसके मेकर्स भी चर्चा में आ गए हैं. 'पंचायत 3' की रिलीज डेट सामने आने के बाद से लोगों के बीच इस सीरीज की रिलीज को लेकर अलग ही चर्चा है, जिसके चलते इसका प्रमोशन भी जोरों से किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बेहद अनोखे अंदाज में 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का प्रमोशन किया जा रहा है. प्रमोशन के लिए मेकर्स ने देसी स्टाइल अपनाया है. सब्जी मंडी में वेब सीरीज का जोरदार प्रमोशन किया जा रहा है।


लौकी की सब्जी के पीछे की कहानी तो आप सभी जानते ही होंगे. अब 'पंचायत 3' साड़ीजी की आने वाली कहानी में लौकी से जुड़ी कहानी भी नजर आने वाली है. एक बार फिर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक और चंदन रॉय अपने फनी अंदाज से लोगों को हंसाते नजर आने वाले हैं। द वायरल फीवर (टीवीएफ) ने अब लौकी के साथ इस सीज़न की रिलीज़ डेट को बढ़ावा देने के लिए एक नया देसी अभियान शुरू किया है।

पंचायत 3 के निर्माता ने शुरू किया लौकी अभियान
एक इंस्टाग्राम यूजर ने सब्जी मंडी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ लौकी पर मोटे अक्षरों में पंचायत प्राइम वीडियो इंडिया 28 मार्च छपा हुआ है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'जितेंद्र कुमार, रघुबीर जी और नीना जी, 28 मई को #पंचायत सीजन 3 प्रमोशन का बहुत ही शानदार और अनोखा तरीका है।'


इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी पंचायत 3
'पंचायत 3' 28 मई 2024 को प्राइम वीडियो पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। इस लोकप्रिय सीरीज में एक बार फिर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, संविका और फैजल मलिक नजर आने वाले हैं। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, पंचायत सीज़न 3 चंदन कुमार द्वारा लिखा गया है। इसका प्रीमियर हिंदी में होगा जबकि इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा।