×

Govinda की पत्नी सुनीता के बयान पर भड़की कृष्णा अभिषेक की पत्नी Kashmira Shah, कहा ये लोग मेरे दिल से उतर गए

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को लेकर फटकार लगाई थी। उन्होंने बयान दिया था कि, कृष्णा अभिषेक अक्सर उनके परिवार को लेकर मीडिया में बात करते रहते हैं। जबकि गोविंदा ने पिछले साल ही एक बयान जारी करते हुए कहा था कि, वो  परिवारिक मामलों को मीडिया के सामने नहीं लेकर आएंगे। लेकिन इसके बावजूद भी कृष्णा अभिषेक ऐसा करते हैं। इसके अलावा उन्होंने कई आरोप लगाए थे।

इसके बाद कृष्णा अभिषेक ने इस पूरे मामले को और परिवार के मतभेद को गणपति बप्पा पर छोड़ दिया है। बीते दिन उन्होंने मीडिया में सुनीता के बयान पर कहा था कि, गणपति बप्पा ही आप इस मामले को सॉल्व करें। हालांकि अब इस मामले पर कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने भी एक बयान दिया है।

Kangana Ranaut नहीं Aishwarya Rai को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं Jayalalithaa

Nawazuddin Siddiqui की अगली फिल्म नो मैन लैंड का पहला लुक जारी, अभिनेता ने कहा 'कोई इस लड़के के...'

Krushna Abhishek पर बरसी थी Govinda की पत्नी अब कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

जिसमे कश्मीरा शाह ने गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा को पहचानने से ही इनकार कर दिया है। कश्मीरा शाह ने कहा कि, मैं सच कहूं तो इस पूरे मामले में मेरी दिलचस्पी दो पैसे की भी नहीं है। ये लोग मेरे लिए पिछले 5 साल से एग्जिट नहीं करते हैं। इसके बारे में मैं अब बात करना नहीं चाहती हूं। साथ ही कश्मीरा शाह ने ये भी कहा कि, वो इस मामले में लंबे समय से कुछ नहीं कहा है।

लेकिन अब इस मामले पर नहीं बोलना चाहती है। ये लोग मेरे दिल से उतर गए, जब वे मेरे बच्चों को देखने नहीं आए। बता दें कि जब भी कपिल शर्मा शो में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आती हैं तो कृष्णा अभिषेक उस एपिसोड में नहीं दिखाई देते हैं।